दर्दनाक हादसा : पल भर में जुदा हुआ 7 जन्मों का बंधन
दर्दनाक हादसा : पल भर में जुदा हुआ 7 जन्मों का बंधन
Share:

हनुमानगढ़ : शहर ही नहीं बल्कि पूरे राज्य में दर्दनाक हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. हाल ही में जिले के कोहला टोल नाके के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसे देखने पर देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई. इस हादसे में कुल 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा दो करों में आमने-सामने भिड़ंत से हुआ हैं. ख़बरों की माने तो इसमें एक दम्पति की मौत भी हो गई हैं. 

दर्दनाक हादसे में घायल सभी 6 लोगों का फ़िलहाल इलाज जारी हैं. यह हादसा शुक्रवार दोपहर 1 बजे के आस-पास का बताया जा रहा हैं. मृतक में पुरुष की पहचान एडवोकेट वीरेंद्र बिहानी के रुप में हुई हैं. जबकि उनकी पत्नी का नाम अनिता बिहानी हैं. दोनों की ही मौके पर मौत हो गई थी. 

जानकारी के मुताबिक, वीरेंद्र सिंह अपनी पत्नी अनिता के साथ पासपोर्ट संबंधित कार्य के लिए सीकर गए हुए थे. जहां लौटते समय आज सुबह उनके साथ यहां हादसा हुआ. वे सीकर से आज सुबह वापस हनुमानगढ़ लौट रहे थे. तब ही उनकी कार सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई. जहां बिहानी दम्पति की कार पलट गई. दूसरी कार में विकास शर्मा, पत्नी सुनंदा शर्मा, बेटा हरमन और विनोद शर्मा, पत्नी वंदना शर्मा और बेटी भावना शर्मा घायल हो गए. कार में सवार सभी 6 लोग घायल हुए हैं.  

Video : मरने के बाद बेटे को भी साथ ले गयी माँ, ऐसा हुआ हादसा..

आज सुबह: मुरैना में ट्रैक्टर-जीप की भिड़ंत में गई 12 जाने

फिल्मी परदे पर होगा जब दो विरोधी पीएम का आमना-सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -