Dulquer Salmaan ने शेयर किया अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक
Dulquer Salmaan ने शेयर किया अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक
Share:

साउथ फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा ने पहली तेलुगु मूल सुपरहीरो फिल्म हनु-मान की घोषणा की है। तेजा सज्जा ने हनु- मान में मुख्य किरदार के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया, जो पहले ज़ोंबी रेड्डी के निर्देशक के साथ सहयोग कर चुके थे। फिल्म निर्माताओं ने आज फिल्म की पहली झलक दिखाने के लिए दलकीर सलमान को सूचीबद्ध किया। पोस्टर के अलावा एक वीडियो भी जारी किया गया है।

हनु-मान की पहली झलक विद्युतीकरण कर रही है क्योंकि तेजा सज्जा अपने गोफन के साथ एक हिरण का शिकार करते हुए दिखाई दे रही है। वह फिल्म में हनुमंथु की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा है, ''@PrasanthVarma 's adventures never cease to amaze us Star-struck Introducing @tejasajja123 as #Hanumanthu from the world of #Anjanadri Launched by @dulQuer. HANU-MAN The First Pan-India SuperHero Film #HanuMan @Niran_Reddy."  वीडियो और पोस्टर ने फिल्म पर उम्मीदें बढ़ा दीं क्योंकि प्रशंसक इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

हनु-मैन टॉलीवुड की पहली सुपरहीरो फिल्म है, और यह दूसरी बार है जब तेजा सज्जा और प्रशांत वर्मा ने ज़ोंबी रेड्डी के बाद एक साथ काम किया है। प्राइम शो एंटरटेनमेंट्स के नाम से फिल्म को के निरंजन रेड्डी प्रोड्यूस कर रहे हैं। हनु-मान एक अखिल भारतीय फिल्म है जो तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी। यह फिल्म वर्तमान में निर्माणाधीन है और 2022 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला डॉक्टर

नवजोत सिंह सिद्धू ने बतौर मुख्यमंत्री आगे बढ़ाया अपना नाम

आज 4.5 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे मुख्यमंत्री योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -