इस तरह भोजपुरी कलाकारों ने मनाई हनुमान जयंती

देशभर में आज लोग भगवान श्री हनुमान के जन्म का उत्सव 'हनुमान जयंती' मना रहे हैं. इस शुभ दिन पर, भगवान हनुमान के भक्त उनकी पूजा करते हैं और उनसे अपने लिए सुरक्षा और आशीर्वाद मांगते हैं. इस दिन विभिन्न भक्ति प्रार्थनाओं, विशेष रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है. हालांकि, लॉकडाउन के कारण, इस वर्ष भक्त कहीं भी इकट्ठा नहीं हो पाएंगे और उन्हें अपने घरों के अंदर 'हनुमान जयंती' को मनाना होगा. 'हनुमान जयंती' हिंदुओं के लिए एक महत्वपूर्ण त्योहार है.

महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- 'इन कठिन समयों में भय दूर करने का अभ्यास करें'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कई भोजपुरी सेलेब्स अपने फैंस को 'हनुमान जयंती' पर शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इन भोजपुरी स्टार में मधु शर्मा, पूनम दुबे, शुभी शर्मा, सीमा सिंह और अन्य जैसे लोकप्रिय सितारें शामिल हैं. गुंजन पंत ने भगवान हनुमान की एक तस्वीर पोस्ट की और प्रेरक कैप्शन लिखा है.

चियान विक्रम के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ होने से रूक उनकी मूवी का पोस्टर


भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन सीमा सिंह ने भगवान हनुमान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'जय श्री राम! जय बजरंगबली. हनुमान जयंती पर आप सभी को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं.'

कोरोना से लड़ने के लिए इस साउथ एक्टर ने दिया बड़ा योगदान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। कोरोना के कारण हनुमान जयंती का उत्सव भी अपने-अपने परिवारों में ही मनाना है.इसलिए देशभर में सभी लोग 08अप्रैल को प्रातः सूर्योदय के समय परिवार के सभी सदस्य हनुमान चालीसा का पाठ कर हनुमान जी की आरती करें,प्रसाद ग्रहण करें. ????Jai Shree Ram ????

A post shared by Sweety Chhabra (@sweety.chhabra_21) on


वही, स्विटी छाबड़ा 'हनुमान जयंती' पर फैंस के लिए लिखा, 'सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं. कोरोना के कारण हनुमान जयंती का उत्सव भी अपने-अपने परिवारों में ही मनाना है...इसलिए देशभर में सभी लोग 08 अप्रैल को प्रातः सूर्योदय के समय परिवार के सभी सदस्य हनुमान चालीसा का पाठ कर हनुमान जी की आरती करें,प्रसाद ग्रहण करें..Jai Shree Ram.'

प्रियंका सरकार का ये नया अंदाज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फिल्म ‘होबू चंद्र राजा गोबु चंद्र मंत्र’ की रिलीज़ डेट हुई पोस्टपोन

अभिनेता अबीर ने अपने फैंस को लॉकडाउन के दौरान यह महत्वपूर्ण संदेश दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -