'पूरे देश के मंदिरों में लाउडस्पीकर लगवाकर बजाई जाएंगी हनुमान चालीसा', BJP नेता ने किया ऐलान
'पूरे देश के मंदिरों में लाउडस्पीकर लगवाकर बजाई जाएंगी हनुमान चालीसा', BJP नेता ने किया ऐलान
Share:

मुंबई: भाजपा नेता मोहित कंबोज ने घोषणा की है कि पूरे देश के मंदिरों में फ्री लाउडस्पीकर लगवाएंगे। उन्होंने कहा है कि ये फ्री लाउडस्पीकर मंदिरों में लगवाकर प्रतिदिन देवी-देवताओं के भजन-कीर्तन बजाएं तथा हनुमान चालीसा का पाठ करवाएं। मोहित कंबोज ने इसे लेकर पूरे भारत के मंदिर ट्रस्टों को चिट्ठी लिखी है। उनकी तरफ से लिखी गई चिट्ठी में अतीत, विदेशियों के आक्रमण की वार्ता करते हुए भविष्य को लेकर सचेत रहने की अपील की गई है। 

मोहित कंबोज ने हिंदुओं से जातिगत भावनाओं से ऊपर उठ एकजुट होने की अपील की है। मोहित कंबोज ने अपनी चिट्ठी में पूरे देश में मौजूद मंदिरों को फ्री लाउडस्पीकर देने की घोषणा करते हुए कहा है कि इसे मंदिर में लगवाएं। लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा तथा देवी-देवताओं के भजन बजाएं। उन्होंने साथ ही ये भी बताया है कि लाउडस्पीकर में ध्वनि की तीव्रता सर्वोच्च न्यायालय, पुलिस तथा स्थानीय प्रशासन के दिशा-निर्देशों के अनुरूप ही होनी चाहिए।

भाजपा नेता मोहित कंबोज ने अपनी चिट्ठी में ये भी कहा है कि किसी भी प्रकार से कानून का उल्लंघन नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि बीते दिनों महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाने के लिए सरकार को अल्टीमेटम दिया था। तत्पश्चात, धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर को लेकर बयानबाजियों का दौर फिर से आरम्भ हो गया है। अब मोहित कंबोज ने मंदिरों पर लाउडस्पीकर लगवाने की घोषणा कर दी है।

शिवपाल यादव ने किया भाजपा-RSS के इस एजेंडे का समर्थन, किया अंबेडकर और लोहिया का जिक्र

यूपी की तरह गुजरात में भी कमान संभालेंगे पीएम मोदी, 18 अप्रैल से शुरू होगा तीन दिवसीय दौरा

आज फिर हिमाचल में दम भरेंगे केजरीवाल, यूनिट भंग होने के AAP को पुनः खड़ा करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -