देवधर ट्रॉफी: रोमांचक मैच में इंडिया बी की हुई जीत, हनुमा-नदीम ने किया शानदार प्रदर्शन
देवधर ट्रॉफी: रोमांचक मैच में इंडिया बी की हुई जीत, हनुमा-नदीम ने किया शानदार प्रदर्शन
Share:

नईदिल्ली: भारत में मुख्य रूप से क्रिकेट के लिए होने वाले देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत के ही खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं और भारत में 23 से 27 अक्टूबर 2018 तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में देश के अलग अलग प्रांत की टीमें हिस्से ले रही हैं। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के नामी खिलाड़ियों से सजी इंडिया ए को देवधर ट्रॉफी में इंडिया बी के हाथों 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं इस मैच में जी हनुमा विहारी की नाबाद 87 रनों की पारी और मैन ऑफ द मैच रहे स्पिनर शाहबाज नदीम के शुरूआती झटकों ने इंडिया बी को आसानी से जीत दिला दी। 

एएफसी अंडर-19 महिला फुटबॉल के क़्वालीफायर्स मैच में कल भिड़ेंगे भारत और पाक


 
जानकारी के अनुसार इस मैच में पृथ्वी शॉ जो वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में शानदार खेले थे वे इस मैच में कुछ अच्छा नहीं कर सके। वहीं इंडिया ए के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 99 रनों की पारी खेली जो टीम के काम नहीं आ सकी। भारत ए और भारत बी के हुए इस शानदार मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच में इंडिया बी के कप्तान श्रेयष अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। 

विश्व चैंपियनशिप 2018: बजरंग पूनिया ने जीता सिल्वर, अमृतसर रेल दुर्घटना के पीड़ितों को किया समर्पित

गौरतलब है कि भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए देवधर ट्रॉफी से ही खिलाड़ियों का चयन किया जाता है। वहीं इस मैच में मयं​क अग्रवाल ने 46 और अय्यर ने 41 रनों की पारी खेल इंडिया बी की मजबूत आधारशिला रखी। इसके बाद हनुमा विहारी और मनोज तिवारी ने मोर्चा संभाला। इस मैच में हनुमा ने नाबाद 87 रन बनाए वहीं मनोज तिवारी ने 52 रन बनाए। इंडिया बी ने निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 261 रन बनाए। यहां बता दें कि देवधर ट्रॉफी 27 अक्टूबर तक चलेगी जिसमें रोमांचक मुकाबले देखने मिल सकते हैं। 


खबरें और भी  

कोहली का डबल धमाल, एक ही मैच में तोड़े सचिन के दो 'विराट' रिकॉर्ड

जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, बनेंगे कई रिकॉर्ड

धोनी चाहे 80 साल के हों या व्हीलचेयर पर हों, लेकिन वे फिर भी मेरी टीम में रहेंगे- डी विलियर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -