उत्तर-पश्चिम दिल्ली से कटा उदित राज का टिकट, हंसराज हंस भाजपा उम्मीदवार घोषित
उत्तर-पश्चिम दिल्ली से कटा उदित राज का टिकट, हंसराज हंस भाजपा उम्मीदवार घोषित
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 12 मई को वोट डाले जाने है. आज (मंगलवार, 23 अप्रैल) को नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है. दिल्ली में उम्मीदवारों के नामांकन भरने का दौर जारी है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नॉर्थ वेस्ट लोकसभा सीट (सु) से वर्तमान सांसद उदित राज का टिकट काट दिया है.

अब इस लोकसभा सीट से भाजपा ने सूफी गायक हंसराज हंस को प्रत्याशी बनाया है. भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता के अनुसार, हंसराज हंस वाल्मीकि मंदिर पंचकुइया रोड जा रहे है, वहां से वे नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचेंगे. हंसराज हंस कंझावला डीसी कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल करेंगे. आपको बता दें कि भाजपा ने दिल्ली की 6 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया है, जबकि एक लोकसभा सीट पर अभी तक घोषणा नहीं हुई थी.

भाजपा ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद उदित राज को टिकट देने की घोषणा नहीं की है. यहां से भाजपा किसी नए उम्मीदवार को उतारने के प्रयास में थी. जबकि कांग्रेस पार्टी ने इस सीट से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलौठिया को उम्मीदवार बनाया है. आम आदमी पार्टी (आप) ने इस सीट से भाजपा को छोड़कर गुग्गन सिंह रंगा को चुनावी संग्राम में उतारा है. 

खबरें और भी:-

श्रीलंका बम धमाकों में मरने वाले भारतीयों की संख्या बढ़कर 10 हुई

'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर बुरे फंसे राहुल गाँधी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया एक और नोटिस

बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल, लड़ सकते है चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -