इस दिन रिलीज़ होगा हंसिका मोटवानी की फिल्म का टीजर
इस दिन रिलीज़ होगा हंसिका मोटवानी की फिल्म का टीजर
Share:

हंसिका की 50वीं फिल्म 'महा' की शूटिंग कई समय से चल रही है और यह ज्ञात है कि सिम्बू को फिल्म में एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। यह फिल्म नवोदित निर्देशक यू.आर.जमील द्वारा लिखित और निर्देशित है। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि फिल्म एक नाटकीय रिलीज होगी या सीधे ओटीटी रिलीज होगी, उन्होंने बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीज़र जारी करने का फैसला किया है। फिल्म का टीजर 2 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज करने का ऐलान किया गया है।

एटसेटेरा एंटरटेनमेंट के बैनर तले मैथी अज़गन द्वारा निर्मित, 'महा' में सनम शेट्टी, थम्बी रमैया, करुणाकरण, महत राघवेंद्र, सुजीत शंकर, नंदीता जेनिफर और श्रीकांत भी हैं। महा का संगीत जिब्रान ने दिया है, जबकि माधी फिल्म की छायाकार हैं और संपादन जोहान अब्राहम ने किया है।हंसिका मोटवानी: हंसिका मोटवानी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से मलयालम और कन्नड़ फिल्मों के साथ तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में दिखाई देती हैं। उन्होंने देसमुदुरु (2007) के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की और फिल्मफेयर अवार्ड सहित कई प्रशंसाओं की प्राप्तकर्ता बनीं।

हंसिका कुछ तेलुगु फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं, जिनमें कांत्री (2008) और मस्का (2009) शामिल हैं। उन्होंने तमिल सिनेमा में मपिल्लई के साथ अपने करियर की शुरुआत की और फिर कई व्यावसायिक रूप से सफल तमिल फिल्मों जैसे एंगेयम कधल (2011), वेलायुधम (2011), ओरु कल ओरु कन्नडी (2012), थेया वेलाई सिय्यानुम कुमारू (2013) और सिंगम II ( 2013)। उन्होंने मलयालम सिनेमा में खलनायक (2017) के साथ शुरुआत की।

इंदौर में तैयार हुआ एशिया का सबसे बड़ा हाई स्पीड ट्रैक, सिर्फ इन कारों की होगी टेस्टिंग

सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल अजय सिंह ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

व्यक्ति ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद किया ऐसा काम कि कुछ ही देर में हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -