इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

टॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के लिए सुर्ख़ियों में छाईं रहती है, वहीं अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को विजय, धनुष, जयम रवि, आदि जैसे शीर्ष अभिनेताओं के साथ अभिनय के लिए जाना जाता है, और ओरु काल ओरु कन्नडी, बोगन, रोमियो जूलियट, वेलयोहम, आदि जैसे हिट फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाना जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. वहीं लॉकडाउन शुरू होने से ठीक पहले मालदीव की यात्रा पर गई थीं, और अब उन्होंने यात्रा से एक आश्चर्यजनक थ्रोबैक मेमोरी पोस्ट की है, जिसने नेटिजेन्स को चकित कर दिया है।

हंसिका मोटवानी ने बिकनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो छुट्टी का आनंद ले रही है और इसे कैप्शन दिया है"Every sunset brings the promise of a new dawn! Looking forward to a brighter tomorrow???? #Sunset #nature #makingmoments #throwback to #maldives". On the work front, Hansika will be seen next in her 50th movie Maha co-starring Simbu.

जल्द एक साथ नज़र आ सकते है यह दो पॉपुलर कलाकार

साउथ की मशहूर अभिनेत्री वनीस्री के पुत्र का निधन, हार्ट अटक के कारण हुई मौत

मोहनलाल के जन्मदिन पर इस मूवी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -