शुरू हुई हंसिका की शादी की रस्मे, सामने आईं माता की चौकी की तस्वीरें
शुरू हुई हंसिका की शादी की रस्मे, सामने आईं माता की चौकी की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में अपना नाम बना चुकी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) शादी करने जा रहीं हैं। आपको बता दें कि हंसिका 4 दिसंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आपको बता दें कि उनकी शादी का जश्न माता की चौकी से शुरू हो चुका है। बीते 22 नवंबर 2022 को मुंबई में माता की चौकी का आयोजन किया गया था, इस दौरान हंसिका लाल रंग की मिरर वर्क साड़ी पहने हुए नजर आईं। आपको बता दें कि बीते नवंबर के महीने में 2 नवंबर 2022 को पेरिस में एफिल टॉवर के सामने ड्रीमी प्रपोजल के बाद हंसिका मोटवानी ने अपने सपनों के राजकुमार सोहेल कथूरिया के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

उस दौरान पहली तस्वीर में एफिल टॉवर के सामने सोहेल अपने घुटनों पर बैठे हुए नजर आए थे। उन तस्वीरों में मोमबत्तियों, फूलों और आतिशबाजी की सजावट थी, जो उनके प्रपोजल को और खूबसूरत बना रही थी। वहीं इस दौरान व्हाइट ट्यूब ड्रेस में हंसिका मैजिकल लग रही थीं। वहीं उसके बाद 22 नवंबर 2022 को हंसिका के परिवार ने उनके नए जीवन की शुभ शुरुआत के लिए माता की चौकी का आयोजन किया। आप देख सकते हैं पैपराजी द्वारा साझा की गई क्लिप में होने वाली दुल्हन हंसिका को एक लाल रंग की साड़ी में देखा जा सकता है, जिसके बॉर्डर पर शानदार मिरर-वर्क किया गया है।

इसी के साथ उन्होंने अपने इस लुक को ट्रेडिशनल रखते हुए पोल्की चोकर नेकपीस, मैचिंग स्टड इयररिंग्स और मांग टीका को एक्सेसराइज किया था। इस लुक में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके मंगेतर की बात करें, तो वह मैचिंग लाल रंग के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले, 11 नवंबर 2022 को हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्यूट सी कैंडिड तस्वीर पोस्ट की थी और उसमे होने वाली दुल्हन शॉपिंग बैग के साथ फर्श पर बैठी थीं और अपने एक बैग में कुछ ढूंढने की कोशिश कर रही थीं।

इस दिन शादी करेंगे अथिया और राहुल, डिसाइड हुए वेडिंग वेन्यू और शादी के आउटफिट

'सनी देओल में बहुत ज्यादा ईगो है मुझे धोखा दिया', मशहूर प्रोड्यूसर के गंभीर आरोप

अस्पताल में भर्ती हुईं दिलीप कुमार की छोटी बहन, सायरा बानो कर रहीं हैं देखभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -