ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट में गजब कहर ढाती नजर आईं हंसिका मोटवानी
ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट में गजब कहर ढाती नजर आईं हंसिका मोटवानी
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटोज से आग लगा दी है. उन्होंने हाल ही में एक बेहद बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हंसिका ने इन सभी तस्वीरों को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है @label.april @jimmychoo @artem.enterpriseMakeup @makeupbyurmikaurrHair @sankpalsavitaStylist @neeraja.konaAsst by @manogna_gollapudi#promotions #tenaliramakrishnababl।

हंसिका की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं, और इनमे वह काफी स्टाइलिश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हंसिका की ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट दिल को छू लेने वाली है और इसी में उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं। इसी के साथ एक तस्वीर में वह लहंगा चोली में दिख रहीं हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Hansika X #tenaliramakrishnababl promotionsLehanga @picchikaJewellery @silvercravingsjewellery @artem.enterpriseMakeup @makeupbyurmikaurrHair @sankpalsavitaStyled by @neeraja.konaAsst by @manogna_gollapudi

हंसिका का हर फोटो में स्टाइलिश आर ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ एक तस्वीर में हंसिका फ्लोर पर बैठ चेहरे पर चश्मा लगाये हुए अलग ही स्वैग में नजर आ रही हैं और इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में आये टीवी सीरियल 'देश में निकला होगा चाँद' से की थी और उसके बाद वह कई शोज और फिल्मों में नजर आईं.

पहली बार एक्टिंग करने में बादशाह को आया खूब मजा, कहा- 'मैं खुशनसीब हूं...'

3 अंडों के लिए इस म्यूजिक डायरेक्टर ने चुकाए 1672 रुपए, पोस्ट की तस्वीर

छोटे कपड़ो के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी फिल्म, लगाया था मेंटल और फिजिकल टॉर्चर का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -