हनीमून पर नहीं जाएंगी हंसिका मोटवानी, जानिए क्यों लिया ये फैसला?
हनीमून पर नहीं जाएंगी हंसिका मोटवानी, जानिए क्यों लिया ये फैसला?
Share:

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने शादी कर ली है। अदाकारा ने ग्रैंड शादी की है और उनकी शादी के फोटोज को सभी ने पसंद किया। आपको बता दें कि हंसिका और सोहेल कथूरिया की शादी की खूबसूरत फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जी दरअसल जयपुर में 450 साल पुराने फोर्ट एंड पैलेस में इस कपल ने शादी का फंक्शन किया और शादी के फोटोज ने लोगों का दिल जीत लिया। हालाँकि अब एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हंसिका के हनीमून को लेकर बड़ा अपडेट आया है कि वो हनीमून पर नहीं जा रही हैं।

आप जीतेगी 180 से ज्यादा सीट, सौरभ भारद्वाज का दावा

जी हाँ और इसके पीछे की वजह है कि हंसिका ने शादी के चक्कर में लंबा ब्रेक लिया था। अब वो सोहेल के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करना चाहती हैं। सामने आने वाली खबरों की मानें तो हंसिका मोटवानी अपने कुछ पैंडिंग काम हैं जिन्हें निपटाना चाहती हैं। जी हाँ और इसके साथ ही वो पति सोहेल कथुरिया के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं, हालांकि बाद में इस कपल ने हैप्पी हनीमून का प्लान किया है। आपको बता दें कि सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक हंसिका शादी के बाद काम पर लौट जाएंगी और शूटिंग मोड में आ जाएंगी। हंसिका शादी के दूसरे दिन से ही काम पर आने लगेंगी और हनीमून पर जाने से पहले बचे हुए कामों को खत्म करेंगी।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका को शादी के 2 दिन बाद ही किसी ब्रांड शूट के लिए जाना है। इसका मतलब है शादी के तुरंत बाद हंसिका पहले काम पर फोकस करेंगी उसके बाद आराम से हनीमून का प्लान करेंगी। जी दरअसल यह खबर है कि हंसिका और सोहेल ने हनीमून के लिए एक रोमांटिक जगह को चुना है। दोनों की बुकिंग भी हो चुकी हैं और दिसंबर के आखिरी में ये जोड़ा हनीमून के लिए जाने वाला है।

'संसद में हल्ला होने से युवा सांसदों का बड़ा नुकसान होता है', शीतकालीन सत्र से पहले बोले PM मोदी

मीरा बाई चानू ने एक बार फिर रच दिया इतिहास, अपने नाम किए ये मेडल

अजब-गजब! धरने पर बैठा बारात लेकर निकला दूल्हा, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -