इस एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हुईं हैं हिना खान, कहा था- 'साड़ी में लटका हुआ फैट...'
इस एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हुईं हैं हिना खान, कहा था- 'साड़ी में लटका हुआ फैट...'
Share:

कभी छोटे पर्दे की संस्कारी बहू बनने वाली हिना खान अब हॉट हो चुकीं हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. ऐसे में वह बिग बॉस सीजन 11 के दौरान घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थीं और उनके बयान उस समय खूब वायरल हुए थे. इसी के साथ वह अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं. वहीं उस दौरान एक बार हिना ने साउथ की अभिनेत्रियों को लेकर ऐसा बयान था जिसपर काफी बवाल मचा था. जी हाँ, उस दौरान एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने उन्हें करारा जवाब दिया था. अब आज हंसिका मोटवानी का जन्मदिन है तो इस मौके पर हम आपको बता है ये विवाद आखिर था क्या?

जी दरअसल उस समय हिना बिग बॉस के घरवालों के साथ मिलकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अपने अनुभव साझा कर रही थीं और तभी उन्होंने कहा था कि ''उनके पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर थे लेकिन उन्होंने सिर्फ इस वजह उसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था.'' जी हाँ, वहीं उस दौरान हिना को कहते हुए सुना गया था कि ''साउथ में थुलथुली एक्ट्रेसेस को ज्यादा तरजीह दी जाती है क्योंकि साउथ मेकर्स हीरोइन की साड़ी में पेट के पास लटका हुआ फैट देखना पसंद करते हैं.''

वहीं हिना के इस बयान के बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हीरोइनों ने सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई थी. वहीं हिना खान की इस बात को सुनने के बाद हंसिका मोटवानी ने हिना खान को ट्वीटर पर लताड़ा था और सोशल मीडिया पर उन्हें अपने गुस्से का शिकार बनाते हुए हंसिका ने लिखा था कि, 'शायद टीवी की लाडली बहु को नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स साउथ की फिल्मों में काम करते हैं. हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए'.

Video: भारती के शो में नोरा फतेही को मिला डांस चैलेंज, एक्सेप्ट कर हिला दिया स्टेज

इस एक इंजेक्शन के कारण अचानक बच्ची से बड़ी हो गईं थीं हंसिका मोटवानी!

'ये रिश्ता...' से सामने आई कार्तिक और उनकी दुल्हनिया की शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -