हंसल मेहता के शो 'स्कैम 1992' ने आईएमडीबी रैंकिंग में रिकॉर्ड की उचाई

हंसल मेहता के शो 'स्कैम 1992' ने आईएमडीबी रैंकिंग में रिकॉर्ड की उचाई

सोनी लिव 'स्कैम 1992' में स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की कहानी को प्रीमियर होने के बाद से ही बहुत प्यार मिल रहा है। हंसल मेहता शो को प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिला। वर्णन करने के लिए, वेब श्रृंखला IMDb पर उच्चतम श्रेणी के शो में से एक बन गई है। घोटाला 1992 स्टॉकब्रोकर की एक कहानी है जिसने स्टॉक मार्केट को चक्करदार ऊंचाइयों पर ले जाया और श्रृंखला भी अपने भयावह पतन के बारे में बताती है।

IMDb ने सीरीज़ को 9.6 रेटिंग्स दी हैं. प्लेटफॉर्म पर जो 'ब्रेकिंग बैड', 'चेरनोबिल' और 'गेम ऑफ़ थ्रोंस' जैसी अन्य पसंदीदा बीट्स को देता है। IMDb ने 'ब्रेकिंग बैड' और 'प्लैनेट अर्थ II' के लिए 9.5, 'चेरनोबिल' के लिए 9.4 और 'गेम ऑफ थ्रोंस' के लिए 9.2 रैंकिंग दी है, जो अब तक का सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला शो था। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित 'स्कैम 1992' शो को अपना नाम सुचेता दलाल के नाम से मिला, जिन्होंने वर्ष 1992 में इस घोटाले को उजागर किया था, ने हर्षद मेहता के मामले के माध्यम से भारत में इस शब्द को पेश किया था।

शो के बारे में, इसमें 10 एपिसोड हैं। हर्षद मेहता का किरदार प्रतीक गांधी ने बखूबी निभाया। धुरी की भूमिकाएं रजत कपूर, हेमंत खेर, श्रेया धनवंतरी, अनंत महादेवन, निखिल द्विवेदी, सतीश कौशिक और अन्य ने निभाई हैं। इस श्रृंखला को पत्रकार सुचेता दलाल और देबाशीष बसु की पुस्तक द स्कैम: हू विन, हू हार, हू गॉट अवे से अपनाया गया था।

चिराग के फ़िल्मी करियर पर JDU के मंत्री ने कसा तंज, बोले- 'कंगना कहां पहुंच गईं और चिराग...'

जैकलीन फर्नांडीज ने जीता फैंस का दिल, स्टाफ मेंबर को गिफ्ट दी कार

जरूरतमंद महिला की मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, लोगों ने बांधें तारीफों के पुल