राजकुमार राव की इस फिल्म को हुए सात साल पूरे

राजकुमार राव की इस फिल्म को हुए सात साल पूरे

अभिनेता राजकुमार राव ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। न्यूटन से ट्रैप्ड तक, उन्होंने कुछ यादगार और प्रभावशाली प्रदर्शन दिए हैं जो अपनी उल्लेखनीय ऑनस्क्रीन उपस्थिति के साथ दर्शकों पर जीते गए को भूलना मुश्किल है । पिछले कुछ सालों में शाहिद, सिटीलाइट्स और अलीगढ़ जैसी उनकी कुछ हैरतअंगेज फिल्में डायरेक्टर हंसल मेहता के सहयोग से आई हैं। आज हंसल मेहता और राजकुमार राव की पहली फिल्म शाहिद को सात साल पूरे हो चुके है।

हालांकि शाहिद ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा शोर नहीं मचाया, लेकिन इसमें आलोचकों से तारीफ मिली शाहिद ' राजकुमार एक उग्रवादी ऑपरेटिव बने क्रिमिनल वकील की भूमिका निभाते हैं । यह राजकुमार आज तक अपने बेहतरीन कार्यों में से एक में है । दरअसल, राजकुमार और हंसल मेहता ने 61 st राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में क्रमशः सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार जीते ।

राजकुमार के अभिनय चॉप की तारीफ करते हुए हंसल मेहता ने कहा, राजकुमार शायद अपनी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेता हैं। वह किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में आए हैं जिन्होंने ऑक्सीजन प्रदान की है और मेरे करियर को जीवन का एक नया पट्टा दिया है । वह एक इंसान, दोस्त, भाई और एक सहयोगी के रूप में मेरे लिए खास है । उन्होंने आगे कहा कि जब उन्होंने पहली बार शाहिद के लिए राजकुमार के साथ सहयोग किया तो यह एक फिल्मकार के रूप में उनका ' 2.0 संस्करण ' था । बता दें कि अब अमेजन प्राइम वीडियो के छलांग के लिए एक्टर-डायरेक्टर मिलकर साथ मिलकर काम करेंगे।

कार्तिक आर्यन के इस सवाल ने उड़ाए दीपिका के होश

इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'

ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे