'न्यूटन' के ट्रोल्स को हंसल मेहता का मुंहतोड़ जवाब
'न्यूटन' के ट्रोल्स को हंसल मेहता का मुंहतोड़ जवाब
Share:

अपने शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजकुमार राव की 'न्यूटन' ऑस्कर से बाहर हो गई. जिसके चलते कुछ यूजर ने फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि 'दंगल' को ऑस्कर की रेस में होना चाहिए था. जबकि कुछ लोगों ने ज्यूरी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया.

ख़ास बात यह है कि, इन ट्रोल का जवाब देते हुए हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा कि, "जो लोग फिल्म का ऑस्कर की रेस से बाहर होने का मजाक उड़ा रहे हैं, मैं उनके लिए असंसदीय भाषा इस्तेमाल करने पर मजबूर हो रहा हूं. 'न्यूटन' अभी तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है." यही नहीं बल्कि, महानायक अमिताभ बच्चन ने राजकुमार राव की फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि 'न्यूटन' आंख खोलने वाली फिल्म है और इसे देखना चाहिए.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा था कि, 'न्यूटन' फिल्म पर हॉलीवुड फिल्म की कॉपी का आरोप लगा गया, जिसको लेकर फिल्म निर्माता अनुराग बासु राजकुमार राव के बचाव में उतरे और उन्होंने उनका पक्ष लिया. दरअसल, सीवी रेड्डी की अध्यक्षता वाले फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की ज्यूरी ने ऑस्कर के लिए 'न्यूटन' को सिलेक्ट किया था. दिलचस्प बात तो यह है कि, उन्होंने 26 भारतीय भाषाओं की फिल्मों में से राजकुमार की मूवी को सिलेक्ट किया.

ये भी पढ़े

Birthday Special : 45 की उम्र में भी John है बेहद Hot

Birthday Special : कॉमेडियन एक्टर के रूप में जाने जाते हैं रितेश देशमुख

फिर लौटेंगे 'पार्टनर' के प्रेम और भास्कर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -