13 साल पहले से रेडी थी 'ओमेर्टा' की स्टोरी

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं. राजकुमार राव की फिल्म 'ओमेर्टा' इस हफ्ते यानी 04 मई को रिलीज़ होने जा रही हैं, जिसके प्रोमशन के लिए वह लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव एक आतंकी का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने बातचीत करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मानसिक स्थिति पूरी तरह असंतुलित थी.

अपनी बातचीत के दौरान राजकुमार ने आगे खुलासे करते हुए बताया कि, "मैं कोशिश कर रहा था कि मैं उसी माइंड स्पेस में रहूं. क्योंकि ये कोई आसान कैरेक्टर नहीं था. बेशक में अनकंफर्टेबल था. लेकिन एक एक्टर के तौर पर ये एक फन भी था." फिल्म के डॉयरेक्टर हंसल मेहता ने बताया कि इस फिल्म की स्टोरी उनके पास 2005 से रेडी थी, लेकिन उन्होंने इसे उस समय बनाना ठीक नहीं समझा. हंसल ने बताया कि इस फिल्म को अब बनाने से इसकी महत्वता और बढ़ चुकी है.

हंसल मेहता ने आगे कहा कि, "जब आज दुनियाभर में बढ़े टेरर अटैक होते हैं तो हम आश्चर्य जताते हैं, और फिर उसके बाद अगले टेरर अटैक का इंतजार करने लगते हैं. लेकिन करते कुछ नहीं है." हंसल मेहता ने अपने अगले बयान में राजनेताओं पर तंज कस्ते हुए कहा कि, जितने भी आतंकी हमले होते हैं उसमें उमर शेख का हाथ रहता है, जिसे पूरा सपोर्ट पाकिस्तान की तरफ से मिलता है. लेकिन राजनेता उसे ध्यान में ना रखकर बिरयानी खाने पकिस्तान जाते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार अपने बेटे के साथ नजर आई तुलसी कुमार

रेखा को खूब पसंद आई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट'

तय डेट पर रिलीज नहीं हो पायेगी 'टोटल धमाल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -