ऑस्कर इंविटेशन लिस्ट देखकर गुस्सा हुआ यह सेलेब, कहा- 'नेपोटिज्म अकेडमी'
ऑस्कर इंविटेशन लिस्ट देखकर गुस्सा हुआ यह सेलेब, कहा- 'नेपोटिज्म अकेडमी'
Share:

इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैला हुआ है. हर कोई इसी विषय में बात कर रहा है. इसके चक्कर में कई सेलेब्स ट्रोल भी हो रहे हैं. अब इस बीच प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह ऑस्कर को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही यह खबर आई कि एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने 819 कलाकारों को न्योता भेज दिया है. जी हाँ, वहीँ इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन भी शामिल हैं.

 

जी हाँ, और इस बात से फिल्म मेकर हंसल मेहता नाराज है. उन्होंने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. जी दरअसल, इंवेट में शामिल होने वाले भारतीय सेलेब्रिटीज में ऋतिक-आलिया के अलावा कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, डिजाइनर नीता लूला, संदीप कमल, अमित मधेशिया, निष्ठा जैन, और विज़ुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजर विशाल आनंद जैसे कलाकार शामिल हैं. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर हंसल मेहता को ऑस्कर इन्वाइटेड सेलेब्रिटीज की ये लिस्ट पसंद नहीं आई है और उन्हें इस सामने आई लिस्ट में नेपोटिज़्म दिखाई दे रहा है.

हाल ही में अपने ट्वीट में उन्होंने अकेडमी अवॉर्ड को नेपोटिस्टिक अकेडमी की संज्ञा दी है. उन्होंने ट्वीट किया है- 'Nepotistic Academy'. वैसे हंसल मेहता के इस रिप्लाई से एक बात तो साफ हो गई है कि वो ऑस्कर में आमंत्रित किए गए सेलेब्रिटीज की इस लिस्ट से बिल्कुल खुश नही हैं बल्कि वो इसे नेपोटिज्म का हिस्सा मानते हैं. जी हाँ, वैसे आप जानते ही होंगे इन दिनों वैसे ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं कई सेलेब्स इसे लेकर अपनी बात रख चुके हैं और कई सेलेब्स इससे दूर भाग रहे हैं.

अक्षय पर आरोप लगाने के बाद अब एक्ट्रेस ने दी सफाई, कहा- 'मजाक में कहा था...'

रैपर हनी सिंह ने बनाई मस्कुलर बॉडी, शर्टलेस होकर उड़ाए फैंस के होश

आत्महत्या के बहुत करीब थे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -