कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान
कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान
Share:

'अलीगढ़' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता ने हाल ही में कपिल शर्मा के मामले पर एक पोस्ट किया है जिससे हर कोई हैरान है. गौरतलब है कि शुक्रवार की शाम से कपिल शर्मा के आपत्तिजनक ट्वीट से हड़कंप मचा हुआ है और ऐसे में उनकी छवि भी बिगड़ती जा रही है. हंसल ने ट्वीट किया कि - "कपिल शर्मा का बर्ताव असराहनीय है इसके साथ ही उनकी खराब दिमागी हालत को दर्शाता है. इससे पहले यह पत्रकार कई लोगों को परेशान कर चुका है बेतुके सवाल पूछकर अलग ही स्टोरी बनाना चाहता है."

गौरतलब है कि एक पत्रकार ने कपिल पर अपनी बेटी के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था जिसके बाद कपिल ने पत्रकार और दो एक्स मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. कपिल ने काफी लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की थी ऐसे में उनके फैंस उनकी वापसी से काफी खुश थे.

कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का पहला एपिसोड 25 मार्च को रिलीज किया गया था लेकिन अब शो को लेकर भी खबर आ रही है कि अब ये जल्द ही बंद होने वाला है. बता दे कि कपिल को पिछले दिनों रानी मुखर्जी के साथ एपिसोड शूट करना था वह भी केंसिल कर दिए गए थे और न ही कपिल किसी का फोन उठा रहे थे और न ही किसी से बात कर रहे थे. अब देखना ये है कि ये मामला क्या मोड़ लेता है.

ये भी पढ़े

वात्स्यायन की रचना पर आधारित शो लेकर आ रही है एकता कपूर

लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आई 'नागिन 3' की नागिन

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई अंगूरी भाभी

अपने अपकमिंग शो के टाइटल सांग में थिरकते दिखे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -