मसक्कली के नए वर्जन को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद, अब इस फिल्ममेकर ने उड़ाई खिल्ली

मसक्कली के नए वर्जन को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद, अब इस फिल्ममेकर ने उड़ाई खिल्ली

इन दिनों एक नए गाने को लेकर विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, बॉलीवुड फिल्म दिल्ली 6 तो आप सभी ने देखी ही होगी और इस फिल्म का गाना मसक्कली भी आप सभी ने सुना ही होगा. हाल ही में मसक्कली का नया वर्जन सामने आया है और नए वर्जन के कारण विवाद बढ़ता चला जा रहा है. इस गाने के ओरिजनल वर्जन को संगीतकार एआर रहमान ने कम्पोज किया था और अब इस मशहूर गाने के रीमिक्स किए जाने के बाद तमाम रिएक्शन आ रहे हैं. इस समय मसक्कली के रीमिक्स वर्जन की ज्यादातर लोग आलोचना कर रहे हैं और विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब इसी बीच, फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्वीट करके रीमिक्स को बेइज्जती बताया है.

जी हाँ, एआर रहमान ने डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म दिल्ली 6 के लिए मसक्कली गाना बनाया था. मसक्कली गाना अपने वक्त में काफी हिट हुआ था लेकिन अब तनिष्क बागची इस गाने का रीमिक्स वर्जन लेकर आए हैं. वहीं रीमिक्स वर्जन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने परफॉर्म किया है और हाल ही में हंसल मेहता ने इस गाने के बारे में ट्वीट करके कहा है, ''पुराने गानों का 'रीक्रिएशन' रोका जा सकता है अगर पब्लिक उन्हें रिजेक्ट कर दे. यूट्यूब पर ओल्डवर्जन हैं पुराने गानों के फिर भी म्यूजिक कंपनियां उन्हें प्रोड्यूस कर रही हैं. उन वीडियो को देखना बंद कर दें. उन गानों को सुनना बंद कर दें. इवेंट में उन्हें ना बनाए, फिर ये भी रूक जाएगा. ''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, ''लोग अगर ऐसा करेंगे तो इस तरह के नए वर्जन बनने बंद हो जाएंगे. ये असली क्रिएटर के लिए एक बेइज्जती जैसा है. हां मैं मसकली के नए वर्जन की बात कर रहा हूं जो कि कानों में शोर मचा रहा है. लेकिन यूट्यूब पर पिछले 48 घंटे में इसके व्यूज को देखिए. फिर देखिएगा कि कैसे डीजे इसे इवेंट में खूब बजाते हैं और लोग कैसे पुराने वर्जन को भूल जाएंगे.'' वैसे अब तक इस गाने के मूल क्रिएटर एआर रहमान और गीत लिखने वाले प्रसून जोशी भी इस नए वर्जन से खुश नहीं नजर आए हैं.

कंगना की बहन को भी नहीं पसंद आया मसक्कली का नया वर्जन, कहा चीप

ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम

आलिया ने की मुंबई पुलिस की तारीफ़, एक्ट्रेस को मिला जबरदस्त रिप्लाय