54 की उम्र में इस मशहूर फिल्ममेकर ने रचाई शादी, 17 साल से थे लिव इन में
54 की उम्र में इस मशहूर फिल्ममेकर ने रचाई शादी, 17 साल से थे लिव इन में
Share:

'स्कैम 1992' जैसी सुपरहिट वेबसीरीज देने वाले फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर सफीना हुसैन संग शादी रचाई है। आप सभी को बता दें कि हंसल सफीना बीते 17 साल से साथ थे। जी हाँ, अब हाल ही में हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट में बताया कि 'उन्होंने 17 साल बाद सफीना संग शादी रचा ली है।' अब इस खबर के सामने आने के बाद हंसल मेहता के इस पोस्ट पर फैंस सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में हंसल मेहता व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्राउन कलर के ब्लेजर में दिख रहे हैं और उनकी पत्नी सफीना ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। आप देख सकते हैं हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'तो 17 साल बाद दो लोगों ने अपने बेटों को बड़े होते देखा अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक अनियोजित था। हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं।। आखिरकार प्यार बाकी सब चीजों पर हावी हो जाता है।' वहीं दूसरी तरफ हंसल मेहता को बधाई देते हुए डायरेक्टर संजय गुप्ता ने लिखा, 'कितनी खूबसूरत है। बधाई हो दोस्त, भगवान करे कि अब तक की जर्नी की तरह आगे भी खूबसूरत यात्रा मिले।'

इसी के साथ अभिनेता मनोज बाजपेयी ने लिखा, 'बहुत-बहुत शुभकामनाएं बधाई दोनों को।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि हंसल मेहता की ही ये दूसरी शादी है। हंसल मेहता ने 989 में सुनीता से शादी रचाई थी जो महज 11 साल तक चल सकी। जी हाँ और सुनीता से हंसल के दो बेटे जय पल्लव हैं। वहीं सफीना एक्टर यूसुफ हुसैन की बेटी हैं और सफीना हंसल की दो बेटियां किमाया और रिहाना हैं।

करण की पार्टी में साथ नहीं दिखे कियारा-सिद्धार्थ लेकिन फिर जो हुआ देखकर खुश हुए फैंस

आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर परेश रावल ने कही ये बात

हाई हील पहनकर लडख़ड़ाईं करीना, वीडियो देख ट्रोलर्स ने उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -