भोजपुरी फिल्म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ के रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, जानिए पूरी रिपोर्ट
भोजपुरी फिल्म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ के रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, जानिए पूरी रिपोर्ट
Share:

आज से रायपुर में निर्माता अनिल काबरा की इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले बनने वाली एक अनाम फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई. यह फिल्‍म भोजपुरी की बिग ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ का रीमेक है, जिसका शूटिंग शेड्यूल 45 दिनों का निर्धारित किया गया है.बताया जा रहा है फिल्‍म का नाम भी जल्‍दी ही तय कर लिया जायेगा. इस फिल्‍म को सतीश जैन निर्देशित कर रहे हैं और फिल्‍म में ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ लीड रोल में हैं.आपको बता दें कि फिल्‍म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ ने 15 करोड़ से उपर की कमाई की थी, जो उस वक्‍त सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बनी थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सपना चौधरी ने पहना वन पीस ड्रेस, झुककर कुछ इस तरह आई नजर

अब उस फिल्‍म का रीमेक लेकर अनिल काबरा आ रहे हैं, जिसके बारे में उन्‍होंने बताया कि भले हम रीमेक बना रहे हैं, लेकिन इसकी मेकिंग बेहद उच्‍च तकनीक और कांसेप्‍ट से की जा रही है. हमारी कोशिश है कि हम एक ऐसी फिल्‍म दर्शकों को दें, जिसे देखने के बाद वे फिल्‍म देखने के लिए और लोगों को प्रेरित कर सकें. वही दूसरों को बतायें कि भोजपुरी सिनेमा किसी से कम नहीं है. फिल्‍म की कहानी पर बेहद काम हुआ है. सब सेट है और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म को लेकर पूरी टीम को उत्‍साहित है और पूरी शिद्दत के साथ शूटिंग में लग गए हैं.

साउथ सुपर स्टार प्रभास कर रहे यूरोप में अपनी फिल्म की शूटिंग, निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी के साथ कर सकते है काम

अपने बयान में अनिल काबरा ने बताया कि फिल्‍म में ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ के अलावा अनुकृति चौहान, प्रकाश जैश जैसे कलाकार नजर आयेंगे. फिल्‍म के एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर गोपाल सिंह हैं, जिन्‍होंने दावा किया कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. डीओपी तोरण राजपूत, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश झा हैं. फिल्‍म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के अलग–अलग लोकेशन पर होगी. फिलहाल रायपुर में फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

बिगिल का ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ बनाया रात का प्लान, वीडियों ने उठाया सोशल मीडिया पर तुफान

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के इस गाने ने फैंस पर गिराई बिजलीयां, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -