दो एबॉर्शन के बाद अभिनेत्री ने बेटी को दिया जन्म, जाहिर की ख़ुशी

मशहूर ब्रिटिश अभिनेत्री हन्ना स्पीयरिट ने हाल ही में ये बताया है कि दो गर्भपात कराने के बाद वो साल 2018 में दिसंबर महीने में एक बेटी की मां बनकर बहुत ज्यादा ही खुश हैं. इतना ही नहीं हन्ना स्पीयरिट अपनी बेटी के जन्म के बाद शानदार महसूस कर रही हैं. हाल ही में हन्ना स्पीयरिट ने ओके मौगजीन को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है.

ओके मौगजीन के साथ हुए साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री हन्ना स्पीयरिट ने अपने जीवन के नए दौर के बारे में कई सारी बात की. आपकी जानकारी के लिए बता दें साल 2018 दिसंबर में हन्ना स्पीयरिट ने प्रेमी एडम थॉमस की संतान को जन्म दिया था. इस बारे में बात करते हुए हन्ना स्पीयरिट ने हाल ही में कहा है कि ''खुद की छोटी सी बच्ची होना शानदार अनुभव है.''

आपको शायद ये नहीं पता होगा कि गर्भपात के अलावा 37 वर्षीय अभिनेत्री हन्ना स्पीयरिट और भी कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर चुकी हैं. कि हां... हन्ना स्पीयरिट ने साल 2013 में गलत तरीके से ब्रेस्ट इम्प्लांट करवा लिया था. इस बारे में खुद हन्ना स्पीयरिट ने ही खुलासा किया था. अभिनेत्री हन्ना स्पीयरिट ने अपने गलत तरीके से हुए ब्रेस्ट इम्प्लांट के बारे में कहा था कि ये उनके लिए बेहद खराब पल थे. उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस होती थी.

नहीं रहे हॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड

मिया खलीफा ने शेयर की 2019 कैलेंडर की बेहद सेक्सी तस्वीर

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए कातिलाना फोटोज

Most Popular

- Sponsored Advert -