नई जेम्स बॉन्ड फिल्म ​में होगा जबदस्त एक्शन, इस जर्मन कंपोजर ने बनाया संगीत
नई जेम्स बॉन्ड फिल्म ​में होगा जबदस्त एक्शन, इस जर्मन कंपोजर ने बनाया संगीत
Share:

​हॉलीवुड की सुपर हिट सीरीज जेम्स बॉन्ड ने बॉक्स आफिस पर कई ​रिकार्ड कायम किए है. जेम्स बॉन्ड सीरीज के हर कलाकार को दर्शकों ने बहुत पंसद किया है. जिस वजह से इस सीरीज की हर फिल्म बहुत सफल साबित हुई है. जेम्स बॉन्ड के चाहने वाले भारत में भी बड़ी संख्या में है. भारतीय बॉक्स आफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. 

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख, बढ़ रही सोशल मीडिया की भीड़

फैंस के बीच इस समय आगामी फिल्म को लेकर रोमांस बना हुआ है. बता दे कि जर्मन कंपोजर हंज जिमर आगामी जेम्स बॉन्ड फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं. वेराइटी के कई सूत्रों के अनुसार, कई बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट जैसे 'ग्लैडिएटर', 'इन्सेप्शन', 'द डा विंची कोड' में काम करने के लिए पहचाने जाने वाले जिमर ने डेनियल क्रेग अभिनीत 007 फ्रेंचाइज की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' पर काम करना पहले ही शुरू कर दिया है.

इस हॉलीवुड सिंगर ने दिया बयान, कहा- 'मैं मरकर फिर...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिमर ने हॉलीवुड संगीतकार डैन रोमर की जगह ली है. फिल्म के कंपोजर के रूप में पहले डैन के नाम की घोषणा की गई थी.डैन रोमर के फिल्म से अलग होने की वजह रचनात्मक मतभेद बताई जा रही है. 'नो टाइम टू डाई' अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म के पर्दे पर रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

जल्द ही इस हॉलीवुड मोवी में नज़र आएंगे क्रिस्चियन बेल

ब्रैड पिट के हावभाव देख मुस्कुराई उनकी जीवनसाथी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -