हनीप्रीत के नहीं थे राम रहीम की पत्नी हरजीत से अच्छे ताल्लुकात

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम हालांकि जेल में बंद हैं लेकिन उन्हें लेकर अब यह बात सामने आई है कि उनकी कथित मुॅंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा और उनकी पत्नी हरजीत कौर के बीच बेहतर संबंध नहीं थे। कहा गया है कि दोनों के बीच कई बार विवाद हुए। मिली जानकारी के अनुसार 1 सितंबर 2017 को करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ नामक यूट्यूब अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर दिया गया था। हालात ये हैं कि डेरामुखी की मां नसीब कौर को तो लोग डेरे में जानते हैं।

मगर हरजीत को बेहद कम ही लोग जानते थे। दरअसल 1 मिनट 24 सेकंड के वीडियो को सिरसा के कार्यक्रम का बताया गया है। जिस वीडियो को शो किया गया है उसमें गुरमीत फीता काट रहे हैं। मगर इसी वीडियो में नज़र आता है हनीप्रीत और हरजीत कौर के बीच का विवाद। जब हरजीत कौर रिबन काटने के लिए हाथ लगाने लगती हैं तो हनीप्रीत उनका हाथ पकड़कर पीछे की ओर कर देती हैं तो दूसरी ओर पूजन की बाती प्रज्जवलित होने के बाद उन्हें खरी खरी सुनाती है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरमीत राम रहीम द्वारा रोहतक जेल प्रशासन को 10 लोगों की सूची सौंप दी थी। वे इन लोगों से भेंट करना चाहते थे। कहा गया कि आखिर पत्नी से न मिलने का कारण क्या है, इस तरह की बात स्पष्ट नहीं कही गई। यह बात भी सामने आई है कि हनीप्रीत और हरजीत के बीच रिलेशन्स अच्छे नहीं थे।

पंचकूला पुलिस के डीसीपी मनबीर सिंह द्वारा कहा गया कि 25 अगस्त को पुलिस डेरा प्रमुख को जेल ले जा रही थी उसी समय हनीप्रीत ने राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़वाने का प्रयास किया था। दूसरी ओर डेरे में ही रहने वाले आदित्य इंसा को लेकर जानकारी आई है कि उनके विरूद्ध देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

धर्म का कारोबार चलाने वाले बाबाओं पर अखाड़ा परिषद की नज़रें होंगी टेढ़ी

परेशान सरकार, बाबा की बेबी हुई फरार

डेरा सच्चा सौदा प्रेमी रविंद्र गुर्जर ने जेल शौचालय में की आत्महत्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -