भूखा प्यासा तड़पता रहा मासूम, माॅं ने लगा ली फांसी
भूखा प्यासा तड़पता रहा मासूम, माॅं ने लगा ली फांसी
Share:

नई दिल्ली: उस मासूम को नहीं मालूम था कि जिस माॅं के आंचल को पाने के लिये वह रो-रोकर तड़प रहा है, वह उसे कभी नहीं मिलेगी। क्योंकि माॅं ने पंखे के फंदे पर लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। नासमझ बच्चा दो दिनों तक बैठा-बैठा रोता रहा, हालांकि बाद में सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और फिर बच्चे को कमरे से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला सब्जी मंडी में रहने वाली दीपा नामक महिला का है। महिला ने पंखे के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। दो दिनों तक उसका मासूम बेटा अपनी माॅं के आंचल को पाने के लिये तड़पता हुआ रोता रहा, लेकिन माॅं तो कब की दुनिया छोड़ चुकी थी। मासूम की उम्र महज डेढ़ माह बताई गई है। 

फोन किया तो लगा पता-

पुलिस ने बताया कि मृतका की बड़ी बहन दो दिनों से फोन कर रही थी, लेकिन जब उसे किसी तरह का रिस्पांस नहीं मिला तो किसी शंका के चलते ही वह मृतका के घर पहुंची। उसे यहां दरवाजा बंद मिला और बदबू आती मिली तो उसने आस-पास वालों के साथ ही पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस का भी कलेजा मुंह को आ गया। क्योंकि मासूम फर्श पर बैठा हुआ रोता हुआ मिला। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बताया गया है कि मृतका अपने पति से अलग रह रही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -