हाथों की इन्ही रेखाओं में छिपा होता है धनवान होने का राज

Mar 14 2018 02:47 PM
हाथों की इन्ही रेखाओं में छिपा होता है धनवान होने का राज

बहुत से व्यक्ति अपने जीवन में धन की समस्या को लेकर काफी परेशान रहते है, जिसे दूर करने के लिए वह कड़ी मेहनत भी करते है, किन्तु फिर भी उसकी यह समस्या समाप्त नहीं होती है. इनमे कई व्यक्ति तो ऐसे होते है जिनके जन्म से ही लक्ष्मी का हाथ इनके सिर पर होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ व्यक्तियों के हाथ में ऐसी रेखाएं होती है, जो उनके धनवान बनने का संकेत देती है. तो आइये जानते है ये कौन सी रेखाएं है, जो धनवान बनने का संकेत देती है?

1. वह व्यक्ति जिसकी दोनों हथेलियों में भाग्य रेखा उसके मणिबंध से प्रारंभ होकर शनि पर्वत पर पहुंचती है तथा उसकी सूर्य रेखा पतली, लंबी और शुभ होती है, साथ ही मस्तिष्क व आयु रेखा भी शुभ हो, तो ऐसे व्यक्तियों के हांथ में गजलक्ष्मी योग होता है, जो अचानक धन लाभ का कारक होता है.

2. जिस व्यक्ति के शनि पर्वत के नीचे का भाग व उसका शुक्र पर्वत अधिक उभरा होता है, तथा भाग्य रेखा शुक्र पर्वत से प्रारंभ होकर शनि पर्वत के मध्य तक पहुंचती है, वह व्यक्ति अपने जीवन में बहुत धन अर्जित करता है.

3. जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा व चन्द्र रेखा एक साथ मिलकर शनि पर्वत तक जाती है, ऐसे व्यक्ति अधिकतर धनवान होते है.

4. जब किसी व्यक्ति की भाग्य रेखा उसकी कनिष्ठिका उंगली के नीचे से प्रारंभ होकर बिना किसी बाधा के सीधे शनि पर्वत पर पहुंचती है, तो इस प्रकार की हथेली भी बहुत शुभ मानी जाती है और ऐसे व्यक्ति को धन संबंधी सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होती है.

संध्या काल के समय किया गया ये उपाय माता लक्ष्मी को करता है खुश

इस फूल का गुण अगर आप जान गए तो अभी इसे घर ले आओगे

ये वो उपाय है जो आपको मन मुताबिक दिलाएंगे सफलता

शीघ्र धन प्राप्ति के लिए बस ये मंत्र ही काफी है

?