अगर आपके हाथ में बनते हैं यह निशान तो आपको भी मिलेगा राजयोग
अगर आपके हाथ में बनते हैं यह निशान तो आपको भी मिलेगा राजयोग
Share:

हाथ में कई रेखाएं हैं जो व्यक्ति के चरित्र के बारे बहुत कुछ बताती है. ऐसे में ऐसा भी कहा जाता है कि हस्तरेखा के जरिए व्यक्ति के भविष्य के बारे में सबकुछ जाना जा सकता है और जिन लोगों की कुंडली नहीं होती है उनका भविष्य हाथों की रेखा देखकर जाना जा सकता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि हाथों में कैसी रेखाएं और कैसे निशान बताते हैं कि आपकी किस्मत में राजयोग और खूब पैसा है. आइए जानते हैं.

# कहा जाता है हथेली के बीच घड़ा, पेड़, घोड़ा या रथ का निशान बना हो वह व्यक्ति राजयोग के सुख को प्राप्त करता है. इसी के साथ जिस किसी व्यक्ति का माथा चौड़ा और विशाल होता है साथ ही बाहें लंबी होती है वह व्यक्ति राज सुख का आनन्द लेता है.

# कहा जाता है जिस व्यक्ति की हथेली पर धनुष, कमल का फूल या आसन का निशान बना होता है उसे राजयोग का सुख मिलता है। ऐसा व्यक्ति कोई बड़ा प्रशासक बन जाता है.

# कहते हैं जिसके हाथ में रेखा मणिबंध से सीधे शनि पर्वत पर जाकर मध्यमा उंगली पर मिलती हो, वह व्यक्ति राजसुख प्राप्त करता है और उसके जीवन में कभी भी धन और वैभव की कमी नहीं रहती.

# कहा जाता है जब किसी की हथेली पर सूर्य रेखा मस्तक रेखा से मिली हो और मस्तक रेखा स्पष्ट होकर गुरु पर्वत की ओर झुकने से चतुष्कोण का निर्माण होता हो, वह मुख्यमंत्री या राज्यपाल बन जाता है.

# कहते हैं जिस किसी की हथेली पर गुरु और सूर्य पर्वत में उभार हो या फिर शनि और बुध रेखा बिल्कुल स्पष्ट और सीध में हो वह व्यक्ति राजयोग का सुख मिलता है.

# कहा जाता है अगर हथेली पर हृदय रेखा और मस्तक रेखा के बीच एक चौड़ा चतुष्कोण बना हो तो वह व्यक्ति न्यायाधीश के पद पर बैठता है.

सूर्य नमस्कार से दूर होंगे जीवन के सारे अंधकार, जानें इसकी खासियत और लाभ

गायत्री मंत्र के जप से छात्रों को ऐसे मिलेगा महावरदान, जानिये क्या है चमत्कारिक महिमा

बजरंगबली के पूजन से दूर हो जायेंगे सारे कष्ट, जरूर करें ये 5 उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -