पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के भाषण पर ट्विटर पर हुई आलोचना
पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के भाषण पर ट्विटर पर हुई आलोचना
Share:

नईदिल्ली। भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने राज्यसभा में अपने अंतिम दिन कहा कि देश के मुस्लिम समुदाय में बेचैनी व असुरक्षा बढ़ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आखिर अल्पसंख्यकों को कितनी सुरक्षा प्राप्त है इसी बात से लोकतंत्र जाना जाता है। पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी का कार्यकाल गुरूवार को समाप्त होने के बाद उपराष्ट्रपति के तौर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण की।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की सराहना की और कहा कि उनके कार्यकाल को याद रखा जाएगा। उनकी स्मृतियाॅं हमारे साथ रहेंगी। हालांकि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा कि तरह तरह के पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पोस्ट किए गए हैं।

हालांकि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को लेकर विवादित टिप्पणियाॅं की गई हैं जिसमें अशोक पंडित ने ट्विट कर लिखा कि हामिद अंसारी यदि हुर्रियत में शामिल हो जाऐं तो फिर कोई आश्चर्य नहीं होगा। डाॅ. गडकर ने लिखा है कि यदि वे मुस्लिों के लिए असुरक्षा की बात करते हैं तो फिर 10 वर्ष तक उपराष्ट्रपति कैसे रहे। रीता जी 74 ट्विटर के माध्यम से लिखा गया आखिर मुस्लिम असहज अनुभव कर रहे हैं तो फिर उनके लिए क्या क्यिा गया। उपराष्ट्रपति के तौर पर हामिद अंसारी के अंतिम अभिभाषण की आलोचना की जा रही है।

उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के सम्मान में PM नरेंद्र मोदी ने दिया भाषण

राज्यसभा में अपने अंतिम भाषण में भावुक हो उठे, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी

वेंकैया नायडू आज उप राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -