हामिद अंसारी ने कहा देश के मुस्लिमों में असुरक्षा की भावना
हामिद अंसारी ने कहा देश के मुस्लिमों में असुरक्षा की भावना
Share:

नई दिल्ली : 'स्वीकार्यता के माहौल' में देश के मुस्लिमों में बेचैनी का अहसास और असुरक्षा की भावना है. यह बात निवर्तमान उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने एक टीवी साक्षात्कार में कही.यह टिप्पणी असहनशीलता और कथित गोरक्षकों की गुंडागर्दी के संदर्भ में सामने आई है.

उल्लेखनीय है कि एक टीवी साक्षात्कार में आज गुरुवार को अपना दूसरा कार्यकाल पूरा कर सेवानिवृत्त हो रहे 80 वर्षीय उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने असहनशीलता और कथित गोरक्षकों की गुंडागर्दी को परेशान करने वाला विचार बताते हुए कहा कि आज नागरिकों की भारतीयता पर सवाल उठाए जा रहे हैं. अंसारी ने कहा कि उन्होंने असहनशीलता का मुद्दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कैबिनेट के सहयोगियों के समक्ष भी उठाया है.

आपको बता दें कि जब अंसारी से इस पर सरकार की प्रतिक्रिया जानना चाही तो उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में हमेशा एक स्पष्टीकरण होता है और एक तर्क होता है. अब यह तय करने का मामला है कि आप स्पष्टीकरण और तर्क स्वीकार करते हैं कि नहीं. अंसारी ने भीड़ द्वारा लोगों को पीट-पीटकर मार डालने,भारतीय मूल्यों का बेहद कमजोर होने और खास तौर से नागरिक की भारतीयता पर सवाल उठाए जाने पर अफ़सोस जाहिर किया. 'तीन तलाक ' के मुद्दे को अंसारी ने 'सामाजिक विचलन' बताया और कहा कि यह कोई धार्मिक जरूरत नहीं है.

यह भी देखें

क्राॅस वोटिंग से उपराष्ट्रपति के निर्वाचन में विपक्ष हुआ कमजोर

11 अगस्त को उपराष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे वेंकैया नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -