मोदी ने कहा था - 'मुस्लिमों के लिए किए गए कार्यों का प्रचार करना मेरी राजनीति नहीं...'
मोदी ने कहा था - 'मुस्लिमों के लिए किए गए कार्यों का प्रचार करना मेरी राजनीति नहीं...'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की पुस्तक 'द प्रेसिडेंशियल इयर्स' अपनी कई राजनीतिक व्यक्तित्व वाली बातों के चलते सुर्ख़ियों में है। इस किताब में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पीएम मोदी के बारे में भी कई बातें लिखी गई हैं, और अब इसी तरह पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की किताब भी सुर्ख़ियों में आ गई है। उनकी किताब में पीएम मोदी को लेकर कई खुलासे किए गए हैं।

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की किताब 'बाइ मेनी अ हैपी ऐक्सिडेंट' में उन्होंने मोदी सरकार को लेकर कई खुलासे किए हैं। इस दावा किया गया है कि पीएम मोदी ने मुस्लिम लोगों के लिए काम किया, किन्तु वो उन कार्यों का प्रचार नहीं करते क्योंकि वो हिंदू राष्ट्र के सपने के साथ सरकार में हैं। इस किताब में दावा किया गया है कि मोदी ने एक बार कहा था कि मुस्लिम समुदाय के लिए उन्होंने काफी काम किया है, मगर  इसका प्रचार न किया जाए क्योंकि यह उनकी सियासत को सूट नहीं करता है।

पुस्तक में पूर्व उपराष्ट्रपति ने 2007 में हुई मोदी के साथ एक बैठक के बारे में याद करते हुए लिखा हैं कि, 'जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे, एक सामान्य सियासी कार्यक्रम में उनसे मुलाकात हुई थी। मैंने उनसे गोधरा के बाद भड़की हिंसा के बारे में पूछा कि ऐसा क्यों होने दिया गया? उन्होंने कहा कि लोग उनके सिर्फ एक पक्ष को देखते हैं, कोई भी मुस्लिमों के लिए किए गए अच्छे कामों की ओर ध्यान नहीं देता। खासकर मुस्लिम लड़कियों की शिक्षा के लिए उन्होंने काफी काम किए हैं। तब मैंने उनसे कहा कि इसकी जानकारी दीजिए, ताकि प्रचार किया जाए। इसपर मोदी ने कहा कि, यह मेरी राजनीति को सूट नहीं करता है।'

महामारी के बाद भी बड़ी संख्या में कर्मचारी करेंगे वर्क फ्रॉम होम: डेलॉयट रिपोर्ट

सब्यसाची मुखर्जी ने आदित्य बिड़ला फैशन को बेची अपनी 51% हिस्सेदारी

वित्त का खुलासा करने वाली कंपनियां कर्मचारियों को अधिक सुरक्षित महसूस करा सकती हैं: अध्ययन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -