जम्मू: आतंकी हमले में भाजपा नेता हमीद नाजर ने गँवाई अपनी जान
जम्मू: आतंकी हमले में भाजपा नेता हमीद नाजर ने गँवाई अपनी जान
Share:

जम्मू: रविवार को हुए आतंकी हमले में बीजेपी नेता हमीद नाजर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उपचार के चलते सोमवार को उन्होंने आखरी सांस ली, तथा उनके पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है. हमीद बडगाम के बीजेपी जिलाध्यक्ष थे.

बता दें कि रविवार प्रातः दहशतगर्दो ने हमीद को उस वक़्त गोली मार दी, जब वह प्रातः की सैर के लिए निकले थे. घायल बीजेपी नेता को गंभीर अवस्था में एसएमएचएस हॉस्पिटल, श्रीनगर में एडमिट कराया गया था. पुलिस के मुताबिक, अब्दुल हमीद एक सुरक्षित जगह पर रहते थे. रविवार प्रातः 6:30 बजे वह सुरक्षा कर्मियों को बिना जानकारी दिए सैर के लिए निकल गए थे. दहशतगर्दो ने उन्हें बडगाम रेलवे स्टेशन के समीप गोली मार दी. पुलिस ने केस दायर कर लिया है. अब तक किसी संगठन ने इस हमले का जिम्मा नहीं लिया है.

वही कुलगाम शहर में 6 अगस्त को दहशतगर्दो ने बीजेपी से जुड़े सरपंच सज्जाद खांडे का मर्डर कर दिया था. इससे पूर्व चार अगस्त को बीजेपी से जुड़े एक पंच को गोली मार दी गई थी. पंच का श्रीनगर के हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. इससे पूर्व दाश्तगर्दों ने 8 जून को अनंतनाग शहर के लरकीपुरा क्षेत्र के सरपंच तथा कांग्रेस के सदस्य अजय पंडिता की उनके गांव में मर्डर कर दिया था. बीजेपी नेताओं पर निरंतर हो रहे आतंकी हमलों के मध्य रविवार को सोशल मीडिया पर एक धमकी भरा ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बीजेपी से जुड़े पंचों-सरपंचों तथा अन्य लोगों को पार्टी से सम्बन्ध तोड़ने की धमकी दी गई है. इसी के साथ आतंकियों ने कई मासूम लोगों को मौत के घाट उतारा है.

कोरोना महामारी के बावजूद दलाईलामा ट्रस्ट को विदेशों से मिला करोड़ो का डोनेशन

TMC सांसद ब्रायन ने स्पीकर को लिखा पत्र, कहा- संसदीय कमिटी की बैठक वर्चुअली क्यों नहीं ?

मणिपुर में आज फ्लोर टेस्ट, भाजपा पर सरकार बचाने का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -