शूटिंग के दौरान घायल हुईं यह अभिनेत्री, सिर पर गिरी मेटल रॉड
शूटिंग के दौरान घायल हुईं यह अभिनेत्री, सिर पर गिरी मेटल रॉड
Share:

टीवी शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में अपना दमदार प्रदर्शन करने वाली अदाकारा सृष्टि जैन को लेकर एक बड़ी और बुरी खबर आई है। जी दरअसल अदाकारा शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। मिली जानकारी के तहत शो के सेट पर मेटल रॉड से अदाकारा के सिर पर चोट आई हैं और उसके बाद उनको पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, 'यह एक्सीडेंट तब हुआ, जब एक टैक्नीशियन लाइट हटा रहा था।' वैसे अब एक्ट्रेस को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सृष्टि घर पर आराम कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishti Jain (@srishti__jain)

वहीं जब एक न्यूज़ वेबसाइट से उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बातचीत में बताया, ‘मुझे ज्यादा चोट आई है। मेरे सिर से एक जोरदार चीज टकराई थी। मैं अपना सीन शूट करने के बाद उस जगह से दूर जा रही थी। मैं कोशिश कर रही थी कि किसी लाइट या भारी चीज के रास्ते पर न आऊं, लेकिन मुझे बताए बिना तकनीशियन ने लाइट के फ्रेम हटाने शुरू कर दिए।' इसी के साथ आगे उन्होंने बताया, 'फ्रेम को हटाते समय जब उसने एक मेटल रॉड खोली, तो वह मेरे सिर पर आकर लगी और मैं वहीं गिर गई। जब मैं उठी, तो मैंने खुद को एक कुर्सी पर पाया। मुझे मेरे को-एक्टर और कुछ दूसरे लोग अस्पताल ले गए, क्योंकि मैं सिटी स्कैन करवाना चाहती थी। शुक्र है कि जांच में कोई अंदरूनी चोट नहीं आई।'

आप सभी को बता दें कि सृष्टि ने एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म ‘वॉर छोड़ ना यार’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने 2016 में शो ‘सुहानी सी एक लड़की’ से टीवी में डेब्यू किया था और इस शो के बाद वह शो ‘मेरी दुर्गा’ में दुर्गा चौधरी के रोल में और शो ‘मैं मायके चली जाउंगी’ में जया शर्मा के रोल में नजर आईं थीं। इस शो के अलावा वह टीवी शो 'एक थी रानी एक था राजा' में भी नजर आ चुकीं हैं।

यूपी के इस जिले में लागू हुई धारा 144, चार से अधिक लोगों के जुटने पर पाबन्दी

लोकसभा में आतंकी हिंसा का लेखा-जोखा, अगस्त 2019 तक इतने सुरक्षाकर्मियों की हुई मौत

सोशल मीडिया पर छाई अमिताभ बच्चन की पोस्ट, गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा से है संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -