हमारी अधूरी कहानी का ट्रेलर आपको कर देगा रोने पर मजबूर

May 04 2015 04:33 PM

फिल्म निर्माण कंपनी 'विशेष फिल्म्स' की इमरान हाशमी और विद्या बालन की फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का ट्रेलर आज, जारी हो गया है. फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने ट्विटर पर यह जानकारी पहले ही सजा कर चुके थे की इसका ट्रेलर आज रिलीज किया जायेगा. सूरी ने लिखा, पेश है मेरी फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का ट्रेलर. यह सोमवार, चार मई को जारी होगा. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी महेश भट्ट के जीवन पर आधारित है.

भट्ट ने अपने प्रशंसकों से फिल्म जरूर देखने का आग्रह किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, यह आधिकारिक सूचना है. 'हमारी अधूरी कहानी' का ट्रेलर सोमवार, चार मई को जारी होगा. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी रोमांटिक कहानी के लिए तैयार रहिए. फॉक्स स्टार स्टूडियो की प्रस्तुति 'हमारी अधूरी कहानी' में विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन है जिसमे विद्या और इमरान की लव स्टोरी को बताया गया है. वही ट्रेलर में ही राजकुमार राव अपनी उपस्थिति और अपने डाइलॉग से सबका ध्यान खीच रहे है. मोहित पहले ही कह चुके है की राजकुमार इस फिल्म के एक्स फेक्टर है. फिल्म 12 जून को प्रदर्शित होने जा रही है.

 

?