'हमार राजू सुपरस्‍टार’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च
'हमार राजू सुपरस्‍टार’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता कृष्‍णा किंचित की फिल्म 'हमार राजू सुपरस्‍टार’ का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है जिसके रिलीज होते है भोजपुरी जगत में तहलका हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में पारिवारिक, एक्‍शन, कॉमेडी भरपूर देखने को मिल रहा है. फिल्म में मशहूर सिंगर राजू रासिया और मुस्‍कान चोपड़ा मुख्‍य भूमिका में है फिल्म में उनकी कमाल की केमस्ट्री दिखाई दे रही है.

वहीं मुस्कान फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो किसी से नहीं डरती और फाइट भी मर्दों की तरह करती है. इसके अलावा फिल्म में फिल्म के ही निर्माता कृष्‍णा किंचित खुद ही विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं फिल्म के लेखक और निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती का कहना है कि हमने इस फिल्‍म में भोजपुरी के रियल गांव ज्‍वार में कहानी को फिल्‍माया है, ताकि फिल्‍म को रियल टच दिया जा सके, फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट हीरो पर बेस्ड है, इसलिए हमने फिल्‍म में नए कलाकारों को कास्‍ट किया है.

 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कुल 9 गाने है जिनमें भजन सम्राट अनुप जलोटा ने एक कौव्‍वाली गायी है. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग बिहार के गोपालगंज, सिवान, बाढ़ और मुजफ्फरपुर के लोकेशन पर हुई. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म निर्माता ने कहा की जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

'मैंने उनको सजन चुन लिया' के जरिये फिर साथ होगी भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी

बिकिनी फोटोशूट में बेहद खूबसूरत नज़र आईं अदा शर्मा

'बाहुबली 2' की देवसेना का बिकिनी लुक हुआ वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -