बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी का दावा, बोले- NDA की सरकार बनेगी, नितीश बनेंगे CM
बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी का दावा, बोले- NDA की सरकार बनेगी, नितीश बनेंगे CM
Share:

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने दावा किया है कि राज्य में एक बार फिर से नीतीश कुमार की अगुवाई में सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों के लिए एक बार पुनः चुनाव में विकास ही मुद्दा रहेगा. जहां तक NRC और CAA की बात है, तो उसको लेकर किसी के मन में कोई शक नहीं होना चाहिए. 

मांझी ने आगे कहा कि किसी भी नागरिक को बाहर नहीं निकाला जाएगा. वहीं महागठबंधन पर हमला बोलते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि लोग हुल्लड़बाज और शरारती तत्वों को सत्ता में आने से रोकें.  भारत माता की जय वाले मुद्दे को लेकर मांझी ने कहा कि भारत में पैदा हुए सभी लोगों को भारत माता की जय बोलना चाहिए, इसमें क्या गलत है? उन्होंने कहा कि यदि विपक्ष को भारत माता की जय बोलने से मिर्ची लगती है तो लगे? विपक्ष पाकिस्तान और चीन की जय करवाना चाहता है.   

मांझी ने वोटर्स से आग्रह किया है कि हुल्लड़बाज और शरारती तत्वों को सत्ता में आने से रोकें. जिस प्रकार से 1990 से लेकर 2005 तक बिहार में जंगलराज था, उसे बिहार में फिर आने से रोकने की जिम्मेदारी आपकी है. आप विकास के मुद्दे पर NDA के लिए वोट करें. अंत में उन्होंने निर्वाचन आयोग को शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए धन्यवाद किया है.

बिहार चुनाव: मुस्लिम वोटरों को साधने में जुटे ओवैसी, तेजस्वी बता रहे भाजपा का मददगार

कांग्रेस MLA आरिफ मसूद के कॉलेज पर चला बुलडोज़र, दी थी भारत में ईंट से ईंट बजाने की धमकी

इस दिवाली पटाखे ना जलाएं... त्यौहार से पहले सीएम केजरीवाल की जनता से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -