Halsey ने शेयर की अपनी मनमोहक तस्वीर
Halsey ने शेयर की अपनी मनमोहक तस्वीर
Share:

हैल्सी ने अपने नवीनतम सोशल मीडिया फोटो के साथ प्रमुख पिंक वाइब्स देने वाले हर व्यक्ति को आश्चर्यचकित किया है। इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करने वाली गायिका ने 20 नवंबर को एक बिलकुल नई सेल्फी पोस्ट की है, जहां वह नीयन गुलाबी बालों को फ्लॉन्ट करते हुए अपने गाल पर हाथ रखे हुए नज़र आ रही है।

41 वर्षीय “जस्ट लाइक ए पिल” एक्ट्रेस ने पहले लंबे रंगीन डिज़ाइन वाले नाखून से लोगों का , जिसमें यिन और यांग प्रतीक शामिल थे। वह गुलाबी स्पार्कली आईशैडो और क्लोज़-अप स्नैपशॉट में गुलाबी लिपस्टिक भी दिखा रही है क्योंकि वह हल्के बैंगनी रंग का टॉप पहने हुए कार में बैठती है। उन्होंने पोस्ट लिखने के लिए कैप्शन दिया, "NOPE", वह जिस विशिष्ट विचारशील फैशन के लिए जानी जाती हैं। सकारात्मक टिप्पणी के साथ उनके प्रशंसकों को जवाब देने की इतनी जल्दी थी, "आप बहुत तेजस्वी हैं," "सुंदर परी।" अपने नवीनतम गुलाबी बज़कट हेयरस्टाइल से पहले, हल्सी ने कुछ हफ्तों पहले पोस्ट की गई तस्वीरों में एक नीयन हरा और नीला रंग दिखाया था। प्रतिभाशाली कलाकार ने अपने प्रशंसकों को उस समय चौंका दिया, जब उन्होंने पिछले महीने अपने लंबे बालों को शेव करके टिकटॉक पर "गर्ल डोन्ट डू इट्स नॉट इट वर्थ इट" चैलेंज लिया।

भले ही वह एक घटना में लंबे, घुंघराले किस्में के बाल खो चुकी हो, या फिर किसी भी कारण से उन्हें अपने बालों का त्याग करना पड़ा हो लेकिन  उनके फैंस उनकी कई तस्वीरों को देखने के लिए बेहद ही उत्साहित रहते है, हम बता दें कि हैल्सी एक ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by halsey (@iamhalsey)

यह भी पढ़ें:-

ऑल-ब्लैक लेदर लुक्स में हॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्रेंडी ट्रेंड

एक जैसी ड्रेस में नज़र आए ये हॉलवुड कपल

कार्डी बी ने अपने बालों को कराया हाईलाइट,देंखे ये अद्भुत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -