नवरात्र में धमाल मचाने आया शरद मल्होत्रा-हैली शाह का गाना 'हालो रे हालो'
नवरात्र में धमाल मचाने आया शरद मल्होत्रा-हैली शाह का गाना 'हालो रे हालो'
Share:

टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा का नया गाना रिलीज हो गया है। जी दरअसल वह इन दिनों अपने नए टीवी शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन इस बीच उनका नया गाना रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि शरद जल्द ही टीवी शो विद्रोही में नजर आने वाले हैं और इस शो के लिए उनका लुक चर्चा में है। अब इन सभी के बीच शरद मल्होत्रा का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

जी दरअसल इस गाने में शरद मल्होत्रा और हैली शाह नजर आ रहे हैं और इन दोनों के मचअवेटेड म्यूजिक वीडियो का नाम 'हालो रे हालो' है जो अब रिलीज हो चुका है। यह गाना नवरात्रि के लिए एकदम सही गाना है जो आप भी सुनने के बाद कहेंगे। इस गाने में शरद-हैली के डांस मूव्स इसमें बिल्कुल परफेक्ट हैं। आप देख सकते हैं हैली शाह अपनी बिंदास अदाकारी से इस गाने में एकदम आग लगा रही हैं।

इस गाने में मीका सिंह और पायल देव की आवाज है और इस डिस्को डांडिया गाने ने लोगों के अंदर जोश भर दिया है। इस गाने के बोल रवि चोपड़ा ने लिखे हैं और संगीत आर्यन देवा का है। आप सभी को बता दें कि शरद और हेली ने मुंबई में संगीत वीडियो की शूटिंग की है। जी दरअसल शरद ने इस प्रॉजेक्ट के लिए विद्रोही के लिए अपने शूटिंग शेड्यूल से छुट्टी ली थी। आप सभी जानते ही होंगे शरद और हेली दोनों ही फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और अब दोनों का गाना धमाल मचा रहा है।

IPL 2021: आज टॉस भी हारी तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी मुंबई, SRH से है मुकाबला

'बाहर से लाकर बसाओगे और हम सोते रहेंगे..', कश्मीर में 7 हत्याओं के बाद अब्दुल्ला का पुराना बयान वायरल

RJD विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए तेज प्रताप तो भाई वीरेंद्र ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -