हेलोवीन डे पर सोहा ने अपनी नन्ही परी को ये क्या बना दिया
हेलोवीन डे पर सोहा ने अपनी नन्ही परी को ये क्या बना दिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू की एक भीड़ ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे. इनाया की ये तस्वीर इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इसके मासूम चेहरे को देखकर आप भी यही कहेंगे कि कितनी क्यूट लग रही है सोहा की नन्ही परी. हालाँकि वो अभी परी के रूप में नज़र नहीं आ रही है लेकिन फिर भी बेहद ही क्यूट और प्यारी लग रही हैं. चलिए आपको बता देते हैं उनकी ये तस्वीर.

हैलोवीन का ये डरावना पोस्टर देखकर यक़ीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आप देख ही सकते हैं तस्वीर में इनाया हेलोवीन की ड्रेस में नज़र आ रही हैं. क्योंकि आज हेलोवीन डे है उसी ख़ुशी में उन्होंने अपनी बेटी के लिए ये ड्रेस लिया और उसे पहना दिया. तस्वीर में दिख रहा है इनाया ने एक स्केलेटन की ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और बिलकुल भूत की तरह ही अपने मुंह को खोल रही है. इससे वो और भी क्यूट लग रही हैं. उनकी उसकी आँखें आपका ध्यान और भी अपनी ओर खींच लेंगी. इस फोटो को सोहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ एक कैप्शन भी दिया है. 

इस हॉट मॉडल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर दिए बोल्ड पोज़

इनाया की ये ड्रेस कुछ कुछ हॉलीवुड स्टार काईली जेनर की 7 महीने की बेटी स्टॉर्मी की तरह लग रही है जिसे काईली  ने भी पहनाया था. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने इनाया की ओर उनके ही बारे में लिखा है. इनाया एक साल की हो चुकी है और जब से पैदा हुई है तभी से तैमूर की तरह ही इंटरनेट ब्रेक कर रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

'कामसूत्र' की एक्ट्रेस का सेक्सी हैलोवीन वीडियो देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

यहां लोग भूत-चुड़ैल का रूप धारण कर मनाते हैं त्यौहार का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -