'हैलोवीन डे' पर डरावनी नहीं बल्कि बहुत प्यारी नजर आईं सनी लियोन
'हैलोवीन डे' पर डरावनी नहीं बल्कि बहुत प्यारी नजर आईं सनी लियोन
Share:

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपना नया लुक दिखाया है जो बहुत आकर्षक है. आपको बता दें कि बीते कल हैलोवीन डे था और इस दौरान सनी लियोनी काफी अलग लुक में नजर आईं. आप देख सकते हैं इस लुक में वह और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है. वहीं इन तस्वीरों में सनी के साथ-साथ उनके पति डेनियल ने भी ये लुक अपनाया है, दोनों इस लुक में कमाल के लग रहे हैं. आपको भी ये लुक काफी पसंद आएगा और इन फोटोज को शेयर कर सनी ने लिखा है Buenas Noches amigos! Me llamo Frida!!

वहीं एक और फोटो शेयर कर सनी लिखती हैं Happy Halloween gouls and goblins!! Love Frida and Sid!! अब उनके लुक की बात करें तो फुल मेकअप और सिर पर फूलों का बंडल और ज्वैलरी में सनी काफी प्यारी लग रही है. इसी के साथ अब उनके फैन्स इस फोटो को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दे कि सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और सोशल मीडिया पर जब भी सनी कोई फोटो शेयर करती हैं वह सभी के दिल को छू जाती है और उसपर दो मिनिट में लाइक्स और कमेंट आने लगते हैं. वैसे सनी लियोनी की हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक, कमेंट्स और व्यूज देखने को मिलते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. बॉलीवुड में सनी को सेक्सी बार्बी डोल कहते हैं और उनके चाहने वालों की अच्छी लम्बी-चौड़ी लिस्ट है . सनी अपने आइटम नम्बर्स के लिए फेमस हैं.

बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स

हैलोवीन डे पर अनारकली बनकर पति संग सोनम कपूर ने शेयर की फोटो

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -