हेली बेरी का बयान, हमें उम्र देखकर परिभाषित ना किया जाए
हेली बेरी का बयान, हमें उम्र देखकर परिभाषित ना किया जाए
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेली बेरी को उम्र के आधार पर परिभाषित किया जाना बिलकुल भी पसंद नहीं है और वह इससे काफी नाखुश भी है. आपक जानकारी के लिए बता दें कि हमेशा से ही वह यह साबित करना चाहती हैं कि महिलाएं कुछ भी कर सकती हैं और कर ही रही है. वह सदा ही महिलाओं का पक्ष काफी मजबूती के साथ रखती है और वे आज के समय में महिलाओं के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है. 

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेली बेरी (52) का यह मानना है कि फिल्म 'जॉन विक : चैप्टर 3-पेराबेलम' उस लक्ष्य की ओर एक कदम है और जल्द दर्शक इसे देखते हुए नजर आएंगे. साथ ही अभिनेत्री ने हाल ही में एक बयां में कहा है कि "मेरे लिए इससे बढ़कर कुछ भी नहीं है कि मैं यह साबित कर पाऊं या कर सकू कि मेरी उम्र की महिलाएं वह कर सकती हैं जो वे करना चाहती हैं. साथ ही उम्र हमें परिभाषित कतई भी नहीं कर सकती है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस आगामी फिल्म का निर्देशन चैड स्टहेल्स्की ने किया है और जल्द यह रिलीज भी की जानी है. खास बात यह है कि रीव्स एक बार फिर जॉन विक के किरदार में नजर आने वाले हैं और वह एक अन्य परियोजना में भी बेरी के साथ काम करने के लिए तैयार है. 

Cannes 2019 : सेलेना गोमेज के लुक का दीवाना हुआ हर कोई, रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

भारत में 350 करोड़ पार हुई Avengers Endgame...

मुंबई डब्बावाला ने प्रिंस हैरी के बेटे को बताया अपना पोता, भेजा ये कीमती तोहफा

जेठ-जेठानी के साथ न्यूयॉर्क के मौसम का मज़ा ले रहे निक-प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -