होमस्कूलिंग की प्रक्रिया को कठिन मानती हैं अभिनेत्री हाले बेरी
होमस्कूलिंग की प्रक्रिया को कठिन मानती हैं अभिनेत्री हाले बेरी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हाले बेरी ने होमस्कूलिंग को लेकर अपनी राय रखी है. अभिनेत्री ने होमस्कूलिंग को एक कठिन प्रक्रिया बताया है. बेरी दो बच्चों नहला (12) और मेसो (6) की मां हैं. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेरी को लगता है कि जब से कोविड-19 महामारी के वजह से स्कूल बंद हुए हैं, उनके बच्चों ने घर पर ठीक से पढ़ाई नहीं की है.

इस बारें में बेरी ने कहा है की, "यह मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह है. यह एक पूरे सेमेस्टर का साफ होना है. ये वास्तव में कुछ भी नहीं सीख रहे हैं और यह कठिन है. " उन्होंने कहा, "मेरा एक छह साल का बेटा है और मैंने जो सीखा है वह यह है कि जब छह साल के बच्चे अन्य छह साल के बच्चों को देखते हैं, तो वे उसी तरह की चीजें करते हैं. जैसे वे बैठते हैं, वे खाते हैं क्योंकि बाकी 25 लोग ऐसा कर रहे हैं. वे अपनी डेस्क पर बैठते हैं और कलर करते हैं, क्योंकि बाकी 25 बच्चे भी ऐसा कर रहे होते हैं. "

बेरी ने आगे कहा है की, "जाहिर है अब घर पर उनकी उम्र के 25 लोग नहीं हैं. ऐसे में उनका ध्यान केंद्रित रखना और यह महसूस कराना कि वे स्कूल में हैं, वास्तव में एक बहुत बड़ी चुनौती है. " हालांकि वह अपने बच्चों के साथ मिल रहे इस अतिरिक्त वक्त का आनंद ले रही हैं. उन्होंने कहा है की, "जब बच्चे स्कूल में नहीं होते, तब हम उस समय का अच्छा उपयोग कर रहे हैं. हमारे पास बहुत परिवारिक समय है, कहानी सुनाने के लिए और रिश्ते मजबूत करने के लिए समय है, जो हमें अक्सर नहीं मिलता है. "

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

फिर से रूसो ब्रदर्स के साथ अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर कर सकते हैं काम !

बच्चों के साथ काम करना आसान मानती हैं यह अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -