'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म में मनोरंजन के साथ रोमांस का भी तड़का
'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म में मनोरंजन के साथ रोमांस का भी तड़का
Share:

भोजपुरी फिल्में इन दिनों काफी धमाल मचा रही हैं. चाहे फिल्म का ट्रेलर हो, उसका कोई गाना हो या फिर पूरी फिल्म ही क्यों ना हो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा भोजपुरी सिनेमा ही ट्रेंड पर है. हाल ही में भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में रिलीज़ किया गया है. फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' में अभिनेता राघव नय्यर मुख्य भूमिका में नजर आएँगे.

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर अब्बास मस्तान, मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा और एक्टर सुनील शेट्टी सहित अभिनेत्री राखी सावंत, अभिनेता रजा मुराद और पायल रोहतगी जैसे कई कलाकार मौजूद थे. फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' में एक बिगड़ा हुआ बेटा और उसके बाप की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म में आपको एंटरटेनमेंट का तड़का तो मिलेगा ही इसके साथ ही फिल्म में रोमांस भी भरपूर मात्रा में मिलेगा.

खास बात तो ये है कि इस फिल्म में संभावना सेठ और पायल रोहतगी भी अपने शानदार डांस का जलवा दिखाएंगी. फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने निर्देशित किया है. प्रेमांशु ने राघव और शिप्रा कि जोड़ी को लांच किया है. अब देखना तो ये है कि फिल्म की नई जोड़ी कितना धमाल मचाती हैं.

रीजनल सिनेमा को लेकर बड़ी बात बोल गए शेखर कपूर

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

भारत-पाक करेंगे संयुक्त सैन्य अभ्यास !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -