One Night Stand अब बदल रहा है Half Night में, जानिये क्या है ये ?
One Night Stand अब बदल रहा है Half Night में, जानिये क्या है ये ?
Share:

ज़माने के बदलने की रफ़्तार तो आप देख ही रहे होंगे। कितनी तेज़ी से बदल रहा है ये ज़माना। वहीँ हम बात करें वन नाईट स्टैंड की तो इस बारे में सुन कर बहुत से लोग चौंक जाते हैं। क्योंकि आज के यूथ्स इस पर खुल कर बात करते हैं और रही बात कुछ पुकराने लोगों की तो वो इसे सुनकर थोड़ा हैरान हो जाते हैं। ज़माने के साथ अब वन नाईट भी हाफ नाईट में बदल गया है। जी हाँ, आप सोच रहे होंगे की ये क्या बला है अब तो वही तो बताने आये हैं हम।

दरअसल, शोधकर्ताओं ने ये जाना है कि एक एवरेज ह्यूमन सेक्शुअल एक्ट का समय करीब 7.3 मिनट होता है। लेकिन कई कपल्स में ये समय भी कम हो जाता है या कम लगता है। अब बात ये आती है कि अगर इतना ही समय लगता है तो बाकी रात क्या होता है। दरअसल यही है हाफ नाईट स्टैंड। जी हाँ, यानी कई लोग ऐसे हैं जो इंटिमेट होने के बाद अपने घर को लौट गए हैं। टेक्सस में रहने वाले लेखक और प्रॉजक्ट मैनेजर काम करने वाले निकोल का कहना है कि ''हम साथ में समय बिताते हैं लेकिन जब यह खत्म तो खत्म...।''

आगे ये कहते हैं कि हम दोनों ही काम करते हैं. जहां हमें वक्त देना होता है और अपनी ऊर्जा खर्च करनी होती है। ऐसे में अगर हम बिस्तर से ही शुरुआत करें तो बेहतर है। साइकोलॉजिस्ट सेठ मेयर्स का कहना है कि अगर हाफ नाईट की जाए तो पहले ही अपने पार्टनर को बता देना चाहिए क्योंकि सेक्स के तुरंत बाद उठकर थोड़ा असहज होता है और साथी को बुरा भी लग सकता है।

अपने साथी के साथ बाइक पर न्यूड घूमते हुए नजर आई कैटरिना, देखिए फोटोज

इस वजह से नहीं नहाना चाहिए नग्न होकर, जानिए कारण

मांग पूरी नहीं हुई तो महिलाए उतर गई Sex हड़ताल पर, कर दिया साथियो को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -