20 अक्टूबर को दिल्ली में होगी हाफ मैराथन, डाइवर्ट किया जाएगा ट्रैफिक
20 अक्टूबर को दिल्ली में होगी हाफ मैराथन, डाइवर्ट किया जाएगा ट्रैफिक
Share:

नई दिल्ली: आगामी रविवार को दिल्ली में हॉफ मैराथन होने वाली है, जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे. 6 अलग-अलग कैटिगरी में अलग-अलग तरह की दौड़ आयोजित की जाएगी और उसमें शामिल होंगे वाले लोग 3 किलोमीटर से लेकर 21 किमी तक दौड़ेंगे. इसके लिए साउथ दिल्ली में एक रूट फाइनल किया गया है. सभी दौड़ उसी रूट पर आयोजित की जाएंगी. 

इस दौरान दौड़ वाले रूट और आस-पास की अन्य सड़कों से ट्रैफिक को डाइवर्ट किया जाएगा, जिसके कारण रविवार सुबह साउथ दिल्ली के कुछ इलाकों में ट्रैफिक डिस्टर्ब हो सकता है. ट्रैफिक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दौड़ में शामिल होने वाले जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के अलावा जंतर-मंतर के पास जय सिंह रोड पर भी एकत्रित होंगे. 10 किमी की एक दौड़ को छोड़कर अन्य सभी दौड़ें जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर वहीं समाप्त होगी, जबकि 10 किमी वाली रन जय सिंह रोड से शुरू होकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर पहुंचकर खत्म होगी. 

इस दौड़ को सुबह 5:20 बजे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा, जबकि बाकी की सभी दौड़ सुबह 6:40 बजे से 8:55 बजे के बीच आरम्भ होगी, किन्तु इनमें हिस्सा लेने वाले तड़के 4-5 बजे से ही वेन्यू पर जुटने चालू हो जाएंगे.

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

एयर इंडिया को बड़ी राहत, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने टाला अपना फैसला

दिवाली से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, EPFO कर्मचारियों को मिलेगा 60 दिन का बोनस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -