बाहुबली कही '..गर्लफ्रेंड' को खा ना जाए...
बाहुबली कही '..गर्लफ्रेंड' को खा ना जाए...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' जो के  आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अब जब अभी देखा जाए तो फ़िलहाल हर और बाहुबली2 का ही आतंक चल रहा है तो कही बाहुबली2 की इस आंधी में कही हॉफ गलर्फ्रेंड खो ना जाए. जी हाँ, बता दे कि, आज चेतन भगत के उपन्यास पर आधारीत फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हो गई.

फिल्म की टक्कर सीधे तौर पर बाहुबली 2 से होगी जो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनस कर रही है. ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड के लिए यह मुकाबला काफी मुश्किल होगा. आपको बता दे कि फिल्म हाफ गलफ्रेंड में अर्जुन कपूर और श्रद्दा कपूर मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है. और मोहित सूरी के निर्देशन में बनी है ऐसे में फिल्म से उम्मीदे बढ़ जाती है.

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली2 जो के देखा जाए तो पिछले माह 28 अप्रैल को रिलीज हुई है. तथा फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न का कलेक्शन 450 करोड़ पर पहुंचने वाला है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी वह 1500 करोड़ की अपनी मंज़िल पार कर चुकी है. इस बाबत 'हॉफ गर्लफ्रेंड' फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर चेतन भगत कहते हैं, ''इतने लोग बाहुबली2 देखने थिएटर में जा रहे हैं, इसका मतलब ये है कि ऐसी यूनिवर्सल अपील वाली फ़िल्में इंडिया में बन सकती हैं, इसलिए ये अच्छा है. लेकिन हर कहानी बताना ज़रूरी होता है. अलग-अलग तरह की कहानियां बननी चाहिए. छोटी-बड़ी सब बननी चाहिए.''

'बाहुबली-2' की उथल-पुथल कभी ना होगी कम, SS Rajamouli

अनुष्का शेट्टी को बाहुबली और भल्लालदेव में से कौन लगता है हॉट और सेक्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -