उपाध्यक्ष अतींद्र भारद्वाज के कोरोना रोगी पिता को नहीं मिला उपचार, सामने आई अस्पताल की ये तस्वीर
उपाध्यक्ष अतींद्र भारद्वाज के कोरोना रोगी पिता को नहीं मिला उपचार, सामने आई अस्पताल की ये तस्वीर
Share:

कानपुर: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के वाईस प्रेसिडेंट अतींद्र भारद्वाज के कोरोना संक्रमित 65 साल के पिता को हैलट के मेटरनिटी विंग में उपचार प्राप्त नहीं हुआ। वहां चिकित्सक टीवी देखते तथा स्टाफ ताश खेलता पाया गया। तत्पश्चात में जो बेड दिया गया उसकी चादर में ब्लड लगा था। आखिर में हड़कंप मच गया। अवसर पर सीएमओ डॉ। अनिल कुमार मिश्रा पहुंचे। इसके बाद में लाइफ सपोर्ट सिस्टम वाली एंबुलेंस से मरीज को नारायणा मेडिकल कालेज ले जाकर एडमिट कराया।

इसके साथ ही वहा हंगामा मच गया कि होम मिनिस्टर के रिश्तेदार का केस है। आजादनगर रहवासी अतींद्र के पिता को सीएमओ डॉ। अनिल कुमार मिश्रा ने दोपहर उनके घर जाकर देखा था तथा हैलट में अच्छे उपचार का आश्वासन दिया था। सीएमओ ने मेडिकल कालेज और हैलट के अफसरों को सारी तैयारी रखने को कहा। परन्तु सोमवार रात्रि जब मरीज को लेकर घरवाले पहुंचे तो वहां कोई व्यवस्था नहीं थी। अतींद्र खुद पीपीई किट पहनकर कोरोना वार्ड में गए। सीएमओ तथा उप प्राचार्य डॉ। रिचा गिरि भी पहुंचीं। सीएमओ ने कहा कि हैलट की ये अव्यवस्था कलेक्टर को बताएंगे। वही अब मामले की जांच की जाएगी।

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में COVID-19 से सोमवार को तीन और मरीजाें की मौत हो गई। 344 नए संक्रमित मिले। ये तीनों मृतक डायबिटीज, लिवर रोग, हाइपरटेंशन, गुर्दा रोग की चपेट में भी थे। संक्रमण के बाद इनके फेफड़ों में निमोनिया हो गया। जिससे सांस तंत्र फेल होने से उपचार के दौरान जान चली गई। COVID-19 से मरने वालों का आंकड़ा अब 536 पर पहुंच गया है। कुल संक्रमितों की संख्या 20589 और इनमें से 15309 रोगी अस्पतालों और होम आइसोलेशन में स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 4744 हैं।

बंगाल में सियासी हिंसा चरम पर, भाजपा कार्यकर्ता के बाद अब मिली TMC वर्कर की लाश

कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेस MLA गोवेर्धन दांगी का निधन, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने आज अपना असली रंग प्रदर्शित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -