कुछ ही दिनों में अमीर बनने के लिए घर में करें इस चीज़ का छिड़काव
कुछ ही दिनों में अमीर बनने के लिए घर में करें इस चीज़ का छिड़काव
Share:

दुनिया में हर इंसान चाहता हैं, कि उसके घर में सुख और शांति हमेशा ही बनी रहे और वह खूब मालामाल रहे. ऐसे में इसके लिए वह लाखो जतन कर लेता है लेकिन सफल नहीं हो पता है. ऐसे में घर में सुख शांति और बरकत के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं जिन्हे अगर आप कर लें तो आपको लाभ ही लाभ होगा. अब आज हम उन्ही में से एक उपाय बताने जा रह यहीं जिसे करने से आपके घर में धन ही धन रहेगा. 
कहा जाता है कि देवी महालक्ष्मी की कृपा प्राप्ति पाने के लिए हर इंसान तरसता है लेकिन उसे कृपा मिल जाए ऐसा हो नहीं पाता है. ऐसे में उसे बस यह एक काम कर लेना चाहिए इससे उसे लाभ मिल सकता है और धन प्राप्ति भी हो सकती है.

आइए जानते हैं वह उपाय. दरअसल माता रानी को प्रसन्न करने के लिए हर गुरुवार की सुबह उठकर अपने घर में झाडू लगाना चाहिए और इसके बाद पानी में हल्दी को घोलकर पूरे में छिड़काव के देना चाहिए. ध्यान रहे कि ऐसा करते समय घर के किसी भी कोने में गंदगी नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस तरह से करने के लिए घर के सभी स्थान में सफाई होना अवश्यक हैं तभी लाभ मिल पाता है.

वैसे हम आप सभी को बता दें कि हल्दी का छिड़काव करने से घर पवित्र होता हैं, और अगर घर में किसी भी प्रकार की नकारात्मक शक्ति होती हैं, तो वह इससे दूर हो जाती हैं. इस वजह से ही हर गुरूवार को यह उपाय करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से कभी भी धन की कमी नहीं होती साथ ही घर में सुख शान्ति बानी रहती है.

एक ग्लास पानी से पता करें कि आपके घर में भूत है या नहीं

पुत्र प्राप्ति के लिए जरूर पढ़े सूर्य चालीसा का सम्पूर्ण पाठ

गुरूवार के दिन भूलकर भी न करें यह काम वरना सब कुछ हो जाएगा बर्बाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -