हलाल विवाद ने पकड़ा तूल...! पायल ने पूनम को किया टारगेट, कहा- ‘या तो नंगी होगी या फिर …’
हलाल विवाद ने पकड़ा तूल...! पायल ने पूनम को किया टारगेट, कहा- ‘या तो नंगी होगी या फिर …’
Share:

कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने पूनम पांडे को टारगेट कर दिया। दोनों ही इस शो में कंटेस्टेंट हैं। असल में ये पूरा केस हलाल मीट से शुरू हुआ था, जिसे कर्नाटक में प्रतिबंध किए जाने की खबर शो में भी बताई गई थी। जिसके उपरांत ज़ीशान खान और पायल रोहतगी आपस में भिड़े थे। ज़ीशान खान ने इस शो में पायल रोहतगी को गालियाँ भी बक दी थी। इस बीच पूनम पांडे भी पायल रोहतगी को गालियाँ देने लग जाती है।

पूनम पांडे ने दावा कर दिया कि पायल रोहतगी अपनी हद से आगे जा चुकी है। इस पर पायल रोहतगी ने पूनम पांडे को वो जातिवादी टिप्पणी याद दिला दी, जिसमें उन्होंने निशा रावल को ब्राह्मण होने पर टारगेट कर दिया था। पूनम पांडे इस बीच पायल रोहतगी को जम कर गालियाँ देती हुई दिखाई दी। इस पर पायल रोहतगी ने भी पलटवार करते हुए बोला है कि पूनम पांडे को दो ही चीजें आती हैं – ‘ या तो अपना टॉप उतारना, या फिर गालियाँ बकना।’

उन्होंने यह भी बोला है कि, “दे-दे… गंदी-गंदी गालियाँ दे। दो ही तो चीजें आती हैं तुझे। या तो माँ-बहन की गालियाँ देगी, या फिर कपड़े उतारेगी।”  पूनम पांडे उन्हें फिर भी गालियाँ बकती रही, तो पायल रोहतगी ने इस पर बोला है कि, “या तो नंगी होती है या तो मां बहन की गालियाँ देती है। यही आता ही है तुझे।” हालाँकि, शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पायल रोहतगी को इन शब्दों का इस्तेमाल न करने की बात भी कही। पायल रोहतगी  ने बोला कि वो एक सप्ताह से पूनम पांडे की गालियाँ सुन रही हैं, इसीलिए उन्होंने जवाब दिया।

खबरों की माने तो शो में अपनी राय रखते हुए पायल रोहतगी ने बोला है कि जिस तरह से हलाल प्रक्रिया में जानवरों को टॉर्चर किया जाता है, यह सब बंद कर दिया जाना चाहिए। यह बात शो में मौजूद जीशान खान (Zeeshan Khan) को बिल्कुल भी नहीं पसंद आई और वह पायल पर आग-बबूला हो जाते है और उन्हें मिडिल फिंगर दिखाकर गाली देने लग जाते है। जिसके उपरांत एक्ट्रेस भी गुस्से में जीशान और उसके मजहब को लेकर कुछ बोलती हैं, जिसे मेकर्स को म्यूट करना पड़ता है।

इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक

अप्रैल में राजस्थान नहीं बल्कि इस जगह पर शादी करेंगे रणबीर-आलिया

इस मशहूर फिल्म निर्माता को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -