हर तरह के बालों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर कट्स
हर तरह के बालों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर कट्स
Share:

हेयर स्टाइल आपके लुक बदल देते हैं. हर बार अगर आप एक ही हेयर स्टाइल रखती हैं तो आप सिंपल दिखने लगती हैं लेकिन अगर वैसे ही आप अपने स्टाइल को बदल लेती हैं तो आपका लुक एकदम चेंज हो जाता है जो कई लोगों को पसंद भी आता है. ऐसे में किसी के बाल घने होते है तो किसी के लम्बे या पतले सबका अपना अपना हेयर स्टाइल होता है. समय के अनुरूप हेयर स्टाइल को बदलते रहना चाहिए. इससे न सिर्फ आपका लुक चेंज होगा बल्कि आप सभी को अपनी और आकर्षित भी करेंगी.  आज हम आपको ऐसी ही स्टाइल्स बताने जा रहे हैं जो आपको भी पसंद आएगी.

* पतले बालो के लिए 

इस तरह के बालों पर ज्य़ादा एक्सपेरिमेंट न करें. सॉफ्ट लेयर्स के साथ शोल्डर लेंथ में आपके बाल थोड़े घने दिखेंगे. आप सॉफ्ट वेव्स या पर्म भी करा सकती हैं. बालों को घना दिखाने के लिए हाइलाइट्स कराना चाहिए. 

* स्ट्रेट बालो के लिए 

ज्यादा लंबे बाल आपकी लुक को बिगाड़ सकते हैं. इन दिनों बॉब कट को खूब पसंद किया जा रहा है. यदि आप बाल लंबे रखना चाहती हैं तो भी शोल्डर तक ही रखें. अपनी लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए एसिमिट्रिक कट कराएं. आगे की तरफ लॉन्ग लेयर्स रखकर ब्लंट कट करवाएं. बालों की ट्रेंडी लुक के लिए आप बालों को रेड, जरेड, पर्पल, चॉकलेट ब्राउन या फिर ग्लोबल हेयर कलर भी करा सकती हैं.

* कर्ली बालो के लिए 

ऐसे बालों को संवारने के लिए ज्यादा मेहनत की ज़रूरत होती है. आप कर्ली बालों को चिन लेंथ तक कटवा सकती हैं. यदि आप बालों को बांधना चाहती हैं तो सॉफ्ट लेयर्स के साथ शोल्डर लेंथ से थोड़ा सा लंबा कटवाएं लेकिन शोल्डर लेंथ से ज्यादा लंबे बाल न रखें, नहीं तो आपके बाल बिखरे हुए दिखेंगे.

* घने बालो के लिए 

घने बालों के लिए खूब सारी टेक्सचरिंग के साथ ग्रैजुएटेड हेयरकट सही आप्शन है, लेकिन बालों की लंबाई शोल्डर तक ही रखें. यदि आपको लंबे बाल पसंद है तो टेक्सचरिंग के साथ लेयर्स ट्राई करें. 

लड़कियों में छा रहा है हेयर कट का ये ट्रेंड, लग रही हैं और भी कूल

हेयर कट लेते समय ख़राब हो जाये आपका हेयर स्टाइल तो ऐसे संभालें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -