रानी मुखर्जी के बर्ताव से परेशान हो गई थी हेयर स्टाइलिस्ट मारिया, फिल्म फ्लॉप होने की दी थी बद्दुआ

रानी मुखर्जी के बर्ताव से परेशान हो गई थी हेयर स्टाइलिस्ट मारिया, फिल्म फ्लॉप होने की दी थी बद्दुआ
Share:

बीते लगभग 40 वर्षों से इंडस्ट्री में हीरोइन के बाल बनाने वाली हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने हाल ही में अपने पेशे और एक्टर्स के बुरे बर्ताव पर खुलासा किया है। मारिया ने रानी मुखर्जी को इंडस्ट्री की सबसे अकडू अभिनेत्री बताया है। यहां तक कि उन्हें फिल्म फ्लॉप होने की बद्दुआ भी दे डाली थी। कंगना रनौत के साथ किया सालों तक काम। हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि वो बीते कुछ दशकों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। कई एक्ट्रेसेस के बाल बना चुकी हैं। उन्होंने हेलेन, मंदाकनी, हेमा मालिनी, रेखा, जूही चावला, साउथ एक्ट्रेस के बाल बनाए हैं। ममता कुलकर्णी के टॉपलेस शूट पर जो हेयरस्टाइल था उसकी शुरुआत भारत में उन्होंने ही की थी। इसके साथ ही मारिया ने हेयर स्टाइलिस्ट की फीस का खुलासा भी किया। 

उन्होंने कहा- पहले एक दिन का 3 से 5 हज़ार हर दिन की सैलरी होती थी। मगर आज के हेयर स्टाइलिस्ट को एक दिन के लिए 50 हज़ार से 1 लाख तक दिया जाता है। इस चर्चा के चलते जब उनसे एक्टर्स के बुरे बर्ताव के बारे में पूछा गया तो मारिया ने स्वयं को खुशनसीब बताते हुए सभी अभिनेत्रियों की प्रशंसा की। मगर रानी मुखर्जी के बुरे बर्ताव को वो कभी भुला नहीं पाई। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रानी मुखर्जी किसी फिल्म के लिए हेयरस्टाइल करने के लिए बुलाया गया था। मारिया बोलती हैं ‘रानी मुखर्जी के हेयरस्टाइल के लिए बोला गया। हम लोग गए थे खंडाला। मेरे पास पहले ही एक ब्राइड था। तो मैंने उन्हें बोला कि क्या मैं हेयरस्टाइल करने के बाद असिस्टेंट छोड़ का जा सकती हूं। उस वक़्त उन्होंने हां बोल दिया।’ 

आगे मारिया ने बताया ‘मैं पुणे गई। मेरे असिस्टेंट को बोला तुम आ जाओ। वो (रानी मुखर्जी) पहले होटल पर बुलाती थी। इसके बाद लोकेशन पर बोलती थी यहां बाल बनाओ। मेकअप के साथ बाल कैसे बनाए जा सकते हैं। रात की शूटिंग थी तो मैं बाल बना कर निकल गई। असिस्टेंट को सेट पर छोड़ कर। अभिनेत्री कहती है ‘ये ठीक नहीं है, वो ठीक नहीं है।’ असिस्टेंट को देख कर गुस्सा आया होगा। कुछ नहीं करना था बस ब्लो ड्रायर था। सुष्मिता सेन के साथ मैंने इतना काम किया उसने कभी कुछ नहीं बोला। मगर रानी ने बहुत परेशान किया। मैंने भी फ्लॉप होने की ऐसी बद्दुआ दी कि पिक्चर चली ही नहीं। ये ऐसी अकडू लड़की है।’ मारिया लंबे वक़्त तक कंगना रनौत के साथ काम करती रही हैं। कंगना रनौत अपनी इस हेयर स्टाइलिस्ट के काम से इतना खुश थीं कि अपने होमटाउन कुल्लू मनाली भी ले गई थीं। फिल्म थालाइवी के लिए मारिया ने ही कंगना का हेयरस्टाइल किया था।

इस मशहूर अदाकारा ने लगाई सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी पर मुहर, एक्टर को दी ये चेतावनी

बॉबी देओल को मिली एक और बड़ी साउथ फिल्म, इस एक्टर संग आएँगे नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म पर मंडराया 'खतरा', रिलीज से 1 दिन पहले कोर्ट ने लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -